Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

लव मैरिज करने के बाद भी लड़की ने दिया लड़के को धोखा, परेशान होकर लड़के ने उठाया यह कदम

कहा जाता है की इंसान को प्यार एक ही बार होता है लेकिन अगर हम किसी से प्यार करने के बाद भी उसे खुश नहीं रख पाते है तो ऐसे प्यार से अच्छा है उससे अलग हो जाएँ। अक्सर लडकों को गलत कहा जाता है कहा जाता है की लड़के प्यार को सिरियस नहीं लेते है और कुछ दिन बाद किसी और जगह मुहं मारने लगते है लेकिन आज की खबर कुछ अलग है। इस खबर के बाद आप भी कहोगे की ऐसी लड़कियों को कुछ तो सजा मिलनी चाहिए तो आइये जानते है लव मैरिज के बाद लड़की के साथ क्या हुआ –

लालता प्रसाद और रंजीता की सात महीने पहले हुई थी लव मैरिज

लालता प्रसाद मिठाई की दूकान पर काम करता है नॉएडा में रहता है और उसकी शादी कनौज की रहने वाली रंजीता से हुई दोनों की लव मैरिज हुई थी। घर वाले मान गये तो शादी भी हो गई लेकिन रंजीता का चिरत्र काफी गलत था। लालता प्रसाद को शादी के बाद उसपर शक हुआ वह लम्बे समय तक लोगों से बात करती रहती थी।


17 सितंबर को लालता प्रसाद और उसकी पत्नी रंजीता किसी काम से बाजार गये तो जैसे ही टेम्पों से उतरी तो रंजीता किसी से बात करने लगी। लालता प्रसाद काफी पीछे रह गया लेकिन उसने देखा की रंजीता के पास अब एक युवक भी खड़ा है। रंजीता के पति को देखकर युवक वहां से फरार हो गया।

रंजीता पर शक अब यकीं में बदल गया

लालता प्रसाद को रंजीता पर शक था लेकिन उसका यह शक अब यकीं में बदल गया था रंजीता कुछ कहती उससे पहले ही रंजीता का गला घोंट दिया और उसकी जान ले ली। जान लेने के बाद लालता प्रसाद ने शव को सत्यम फार्म हाउस के पीछे छोड़ दिया और फरार हो गया।

पुलिस को शव मिला और उसके बाद पूरा माजरा भी समझ आ गया। लालता प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया है और उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

लेकिन यहाँ गलती किसकी है

अब सवाल मैं आपसे पूछना चाहता हूँ की यहाँ पर गलती किसकी है लालता प्रसाद की या फिर रंजीता की या फिर इस प्यार नाम के वायरस की जो किसी से कभी भी हो सकता है। यहाँ मैं नियति की गलती बताऊंगा क्योंकि यह तय था की रंजीता की मौत ऐसे होगी इसलिए रंजीता से गलती हुई और लालता प्रसाद ने पकड़ लिया।

आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss