Thursday, September 29, 2022

Latest Posts

हप्पू सिंह के घर नन्ही परी ने लिया जन्म, परिवार में खुशी का महौल

योगेश त्रिपाठी सीरियल उलटन पलटन में हप्पू सिंह के रोल में घर-घर में मशहूर हैं।

टीवी के मशहूर अभिनेता योगेश त्रिपाठी (हप्पू सिंह) का घर गुलजार है। जी हां, आपका फेवरेट स्टार दूसरी बार पिता बना है. उनके घर नन्ही परी आ गई है। योगेश की पत्नी सपना त्रिपाठी ने एक बेटी को जन्म दिया है।

बता दें कि योगेश त्रिपाठी सीरियल

उलटन पलटन में हप्पू सिंह के रोल में घर-घर में मशहूर हैं। बताया जा रहा है कि योगेश त्रिपाठी ने कहा है कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरे बेटे को एक बहन मिली है. उन्होंने यह भी बताया कि मुझसे और मेरी पत्नी से ज्यादा मेरा बेटा बढ़ते परिवार से बहुत खुश है।

रिपोर्ट के मुताबिक योगेश ने कहा कि

मेरे बेटे को क्राइम में पार्टनर मिल गया है. उन्हें अपने भाई और बहन की याद आ रही थी, खासकर रक्षाबंधन के दौरान। मैं शूटिंग में व्यस्त हूं और मेरी पत्नी घर के कामों में व्यस्त है। वह पूरा दिन टीवी देखने या मोबाइल पर गेम खेलने में बिताता था। तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अपनी बहन के आने के बाद वह कितना खुश होगा।


सीरियल उलटन-पलटन में योगेश के 9 बच्चे हैं

जबकि असल जिंदगी में उनका एक बेटा था। अब वह दो बच्चों के पिता बन गए हैं। फिलहाल उन्होंने अपनी किसी बेटी का नाम नहीं रखा है।योगेश का बड़ा बेटा 9 साल का है। शो में हप्पू सिंह एक ऐसे पुलिस वाले की भूमिका में हैं जो भ्रष्ट है और थोड़ा कायर भी। लेकिन इस किरदार की कॉमेडी काफी दिलचस्प है. सीरियल में हप्पू सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी, मां और बच्चों के किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है.

Latest Posts

Don't Miss