Monday, January 24, 2022

Latest Posts

आधीरात को प्रेमिका से मिलने आया युवक जब छात्रावास का गेट नहीं खुला तो गाड़ी से टक्कर मार घुस आया छात्रावास में

- Advertisement -

पंजाब युनिवर्सिटी को देर रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहाँ एक लड़के ने युनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में घुसने के लिए मैन गेट तोड़ दिया है। आइये जानते है आखिर एक लड़के ने ऐसा क्यों किया और अब लड़के के साथ क्या किया जा रहा है। वैसे पंजाब में नशे के खिलाफ पुलिस की बहुत अहम कार्यवाही हो रही है लेकिन कुछ लोग इस तरह की हरकते नशे में ही कर रहे है आइये जानते है पूरी वारदात के बारें में –

लवप्रीत मिलना चाहता था प्रेमिका से

- Advertisement -

हॉस्टल के सुरक्षाकर्मी विपिन कुमार के अनुसार एक लड़का उसके पास करीब रात के 10 बजे आया और उसने कहा की गेट खोल दो उसे उसकी प्रेमिका से मिलना है लेकिन रात ज्यादा होने के कारण मैंने दरवाजा नहीं खोला। वह वहां से लौट गया और कुछ ही देर बाद एक बहुत ही तेज गति से गाड़ी आती दिखी जैसे-तैसे मैं साइड में हुआ और वह गाड़ी सीधे दरवाजे के आकर लगी।

लोह का गेट अचानक से टूट गया और एक लड़का जो कुछ देर पहले आया था वही था उसने गाड़ी को अंदर किया और छात्रावास का एक और गेट अंदर था उसे तोड़ दिया उसके बाद वह जैसे ही सीढियाँ चढने लगा।

- Advertisement -

दुसरे सुरक्षाकर्मी ने बचाई विपिन की जान

विपिन ने कहा की मैंने उसे रोकने की कोशिश करी लेकिन वह बहुत नशे में था और वह मुझे मारने लगा था मुझे कुछ समझ आता उससे पहले ही वह एक के बाद एक वार करने लगा उसी वक्त दुसरे सुरक्षा कर्मचारी जिसका नाम अक्षय है वह भी आया और किसी तरह उसे काबू में किया।

उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया लड़के को गिरफ्तार करने के बाद पता चला की लड़के का नाम लवप्रीत है वह यहाँ पर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था और वह बहुत ही ज्यादा नशे में था।

लड़की का नहीं चलता पता

हालाँकि लड़की के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं हुई है और ना ही लड़की कौन है उसकी जानकारी मिली है लेकिन पुलिस के अनुसार हॉस्टल में सभी को पता है की वह कौनसी लड़की के लिए आया था लेकिन सब अपने आप को बचाने में लगे हुए है।

लवप्रीत अब माफ़ी मांग रहा है और नुकसान भरपाई की बात कर रहा है लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की बात करी है और बोला है की उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी और नुकसान भी उसी से भराया जाएगा।

ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहे और आप बने रहे हमेशा नई खबरों के साथ।  

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss