Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

नाबालिंग लड़की ने पहले अपने दोस्त की मदद करी और बाद में एक लड़के पर लगा दिया संगीन आरोप, लड़की की प्लानिंग से पुलिस भी हैरान  

किसी लड़के को फंसा देना कितना आसान होता है इस लड़की से सीखना चाहिए, चूँकि इस लड़की ने अपनी जान छुड़ाने के लिए एक लड़के को टारगेट कर दिया और उसको बुरी तरह से फंसा दिया लेकिन पुलिस ने अपनी समझदारी दिखाई और लड़के झूठे जुर्म में फंसने से बचा दिया।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और लड़की ने लड़के को क्यों फंसाया और फिर अब लड़की के साथ क्या हुआ है आइये पढ़ते है पूरा मामला और यह खबर आपको हैरान तो जरुर करेगी इसलिए अपने बच्चों का ख्याल जरुर रखें।

15 वर्ष की है यह लड़की


15 साल की लड़की ने इंदौर के एक लड़के जिसका नाम अजय साहू है उसपर आरोप लगाया की वह इन्स्टा पर उसे जान से मारने की धमकी और एसिड अटैक की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं आरोप लगाया की लड़के ने उससे करीब 25 हजार रूपए ऐसे ही ले लिए है।

लड़की के घर वालों ने लड़की की बात मानकर पुलिस में अजय के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया और पुलिस ने अजय साहू को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अजय इस बात से लगातार इंकार कर रहा था।

अजय ने बताया की वह अब गलत नहीं है

अजय पर इस तरह का आरोप लड़की ने पहले भी लगाया था उस वक्त छेड़छाड़ का आरोप लगा था और अजय दोषी भी पाया गया था लेकिन इस बार पुलिस ने सख्ती से जांच शुरू करी और लड़की ने जो इन्स्टा आईडी बताई उसके बारें में पता किया गया।

अब इस आईडी ने जो नंबर दिए हुए थे वह किसी और के नहीं लड़की के थे और पुलिस को जब यह मामला समझ में आया तो लड़की का फ़ोन संभाला गया तो पूरा मामला समझ में आ गया चूँकि लड़की ने अपनी तरफ से ही फेक आईडी बनाई और अजय को फंसा दिया।

लड़की ने ऐसा क्यों किया

जब पुलिस ने पता किया की लड़की ने ऐसा क्यों किया तो लड़की ने बताया की उसके एक दोस्त जिसकी उम्र काफी कम है उसकी माँ की तबियत काफी खराब थी इसलिए उसने मेरे से पैसे मांगे और मैंने उसकी मदद कर दी लेकिन जब पैसों की बात घर वालों को पता चली तो मैंने एक कहानी बना दी चूँकि

अजय इसी तरह का लड़का था तो उसपर आरोप लगा दिया लेकिन मामला मेरे उपर ही पड़ जाएगा यह समझ नहीं पाई। हालाँकि पुलिस ने लड़की की उम्र देखते हुए उसे समझकर छोड़ दिया है और उसने अजय से माफ़ी भी मांगी। लेकिन छोटी सी उम्र में लड़की ने दिमाग तगड़ा लगाया था ना।

ऐसी ही अजीबोगरीब और रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाए।

Latest Posts

Don't Miss