Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

लम्बी नाक बताकर किया शादी से इंकार तो लड़के लड़की को कोर्ट में घसीटा देखें

बेंगलुरु में एक ऐसा ही मामला सामने आया है यहाँ एक लड़के ने एक लड़की पर आरोप लगाया है की उसने और उसके परिवार ने मिलकर उसे धोका दिया है। लड़का पेशे से सॉफ्टवेर इंजीनियर है। जब यह पूरा मामला पुलिस के सामने आया तो पुलिस भी हैरान है की कैसे लोग है इस दुनिया में आइये जानते है पूरा मामला क्या है

आखिर क्यों लड़के की नाक की वजह से उसने लड़की को कोर्ट की लाइन में खड़ा दिया, कभी अमेरिका में जॉब करती थी अब पेशी पर आना पड़ता है हर बार आइये जानते है पूरा मामला ताकि लोगों को समझ आये और किसी के साथ ऐसा ना करें।

ऑनलाइन डेटिंग साइट्स से हुई जानकारी


रमेश ने बताया की उसकी रश्मि से मुलाक़ात एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट से हुई थी उसके बाद दोनों ने एक दुसरे को डेट करना शुरू किया और काफी जानकारी जुटाने के बाद रश्मि और हमने मिलकर शादी का फैसला किया था।

रश्मि ने अपनी फैमिली में बताया और वह उस वक्त अमेरिका में थी तो दोनों ने ऑनलाइन ही डेटिंग करी थी उसके बाद रश्मि अमेरिका से आई और यहाँ अपनी बहन के साथ रमेश से मिली दोनों ने मिलकर शादी तय करी और दोनों की फैमिली भी इसमें राजी थी।

विवाह स्थल बदला गया रश्मि की तरफ से

रमेश ने बताया की अचानक एक दिन रश्मि का कॉल आता है की विवाह स्थल बेंगलुरु नहीं तिरुमाला मंदिर रखा जाए। चूँकि हमारे रिश्तेदार सभी बेंगलुरु के फिर भी हमने लड़की वालों की बात मानी और पूरा अरेंजमेंट कर दिया था।

रश्मि अमेरिका जा चुकी थी और बोली शादी से ठीक पहले आ जायेगी ईधर हमने पूरी तेयारी करी थी। शादी की जगह पर पैसा अडवांस दे दिया गया था और इतना ही नहीं शादी के गिफ्ट्स इत्यादि के लिए करीब चार लाख के गिफ्ट्स भी खरीद लिए गये थे।

अचानक रश्मि के पिता कॉल करते है

रश्मि के पिता ने अचानक कॉल किया और कहा की यह शादी नहीं हो सकती , रश्मि ने शादी के लिए मना कर दिया है रमेश काफी हैरान था और उसने रश्मि को कॉल किया रश्मि ने नाक की मजाक करते हुए कहा की तुम्हे अपनी नाक की सर्जरी करवा लेनी चाहिए ऐसी नाक वाले कौन शादी करेगा।

बस यह मजाक रश्मि पर भारी पड़ गया रमेश ने पूरी रशिदें लेकर कोर्ट में केस कर दिया है अब रश्मि को बार-बार पेशी पर आना पड़ता है। हालाँकि शुरुआत में उस कॉल के बाद रश्मि के घर वालों ने कॉल नहीं उठाई थी लेकिन पुलिस ने जब फटकार लगाई तो वह आसानी से पेशी पर आते है।

रमेश के वकील ने आरोप लगाया है की रश्मि के परिवार को रमेश का लगा खर्च देना चाहिए अगर वह पैसा नहीं देते है तो उन्हें गिरफ्तार किया जाए और सजा सुनाई जाए अब देखते है आगे क्या होता है। ऐसी ही नई खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो शेयर जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss