Monday, November 28, 2022

Latest Posts

प्रेमी के जाल में ऐसी फंसी 15 वर्षीय लड़की 33 लोगों ने बारी-बारी से की दरिंदगी, पुलिस ने 26 आरोपियों को पकड़ा

मुंबई के डोंबीवली में 15 साल की लड़की के साथ ऐसी घटना हुई है इस घटना को सुनने के बाद पुरे भारत में एक अलग ही खौफ फेल गया है। लोग सोच रहे है की अपने बच्चों को सेफ कैसे रखें। अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए हमें काफी मेहनत करनी होगी आने वाले दिन या फिर यूँ कहूँ की आने वाला समय हमारे बच्चों के लिए काफी खतरनाक साबित होने वाला है।

इस 15 वर्षीय लड़की के साथ जो हुआ है इसे सुनकर आपके रोंकटे खड़े हो जायेंगे आप सोचने लगेंगे की यह कैसी दुनिया है जहाँ इस तरह के लोग भी रहते है। आइये जानते है क्या है पूरी खबर और हम क्यों इस तरह लिख रहे है।

पहले प्यार में फंसाया फिर किया यह काम


15 वर्षीय लड़की ने बताया की 8 महीने पहले उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई, अब सोचिये उम्र लड़की की 15 वर्ष है लेकिन वह जमाने से आगे जा रही है। दोस्ती प्रेम में बदलते ज्यादा दिन नहीं लगे और वह दोस्त से अब प्रेमी हो गया और प्रेमी बनने के बाद उसने लड़की को एक जगह मिलने बुलाया।

लड़की की उम्र छोटी है लेकिन काम बड़े वह उस प्रेमी से मिलने के लिए अकेले चली गई, वहां पर लड़के ने उसके साथ दरिंदगी करी वह उसकी सहमती से था लेकिन उसका वीडियो लड़के ने बना लिया था।

वीडियो से किया ब्लैकमेल

लड़की का वीडियो प्रेमी ने बनाया और करीब जनवरी से सितंबर 8 महीने तक लड़की को अलग अलग लोगों के साथ सोने को मजबुर करता रहा। लड़की की उम्र महज 15 वर्ष लेकिन लड़के के कहने पर और अपनी इज्जत के डर से लड़की अलग-अलग पुरुषों के साथ सोती रही। मैं यहाँ गलत नहीं कह रहा लेकिन जरा अपनी उम्र का तो ख्याल करती।

खैर लड़की पूरी तरह से फंस चुकी थी अब लड़के ने उसे 33 अलग-अलग लोगों के साथ छोड़ा और सभी ने उसकी अस्मिता लूटी, लड़की परेशान होकर घर वालों को यह बात बताती है और पुलिस को यह जानकारी देती है।

पुलिस ने 26 आरोपियों को पकड़ लिया है

लड़की के बताये अनुसार पुलिस ने 26 आरोपियों को पकड़ लिया है और बारी-बारी से पूछ-ताछ कर रही है। लड़की के अनुसार उसके साथ यह कर्म 8 महीने से चल रहा है उसकी घर पर बताने की हिम्मत नहीं हुई इसी कारण आज उसकी हालत ऐसी है।

लड़की के साथ जो हुआ वह गलत हुआ लेकिन आज हमें बच्चों को सही राह दिखानी काफी जरूरी है वरना हमारे बच्चे हमारे हाथो से निकल जायेंगे। आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss