Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

लड़के की चारों गर्लफ्रेंड जब एक साथ आई तो लड़के ने डर के मारे खा लिया जहर, भारत का यह युवा तो कमाल निकला

पश्चिमी बंगाल से यह खबर आ रही है एक बार तो इस खबर को पढने के बाद हैरानी होती है लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है की हमारा भारत अब विदेशी तर्ज पर दौड़ने लगा है और यह दौड़ काफी महंगी पड़ने वाली है। आइये जानते है एक ऐसे लड़के के बारें में जिसने एक साथ चार लड़ियों को पटा रखा था।

जब गर्लफ्रेंड को पूरा मामला समझ आया और चारों ने मिलकर लड़के से मिलने का प्लान बनाया तो फिर जो हुआ वह देखकर आप भी कहोगे की यह तो कमाल है वैसे इस तरह की खबरें आम तौर पर बहुत कम पढने को मिलती है भारत में लेकिन अभी भारत में भी ऐसे युवा आ ही गये है –

एक साथ चार लड़कियों को धोखा दे रहा था लड़का


कूचबिहार का रहने वाला एक लड़का मेडिकल स्टोर पर काम करता था उसने एक साथ चार लड़कियों से दोस्ती कर रखी थी और चारों को वो बेवकूफ बना रहा था लेकिन यह चालाकी कुछ ही समय के लिए चली जब लड़कियों को मामला समझ आया तो

उन्होंने लड़के के घर जाने का फैसला किया और देखते ही देखते चारों लड़के के घर आकर रुक गई लड़का जैसे ही घर गया तो उसके होश उड़ गये उसके सामने उसकी गर्लफ्रेंड थी।

लड़कियों ने लताड़ना शुरू किया

जब लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को सामने देखा तो वह उसे लताड़ने लगी थी उसको काफी डांट भी पड़ी जिससे लड़का काफी परेशान हो गया था और उसने वो कदम उठाया जिसके बारें में कोई सोच भी नही सकता।

वह घर में गया और वहां से जहर खा लिया यह देखकर लड़कियां भी डर गई और वहां से फरार हो गई तभी लड़के को पड़ोसियों ने देखा तो उसे बचाने के लिए आगे और उसे अस्पताल में लेकर गये।

लड़के के घर वाले मीडिया से छुप रहे है

जब लड़के की हालत ऐसी देखी तो डॉक्टरों ने पुलिस को इत्लाह दी लेकिन पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं मिली तो वह अभी कुछ नहीं कर सकते। लड़के के घर वालों ने किसी के भी खिलाफ कार्यवाही नहीं करवाई है चूँकि लड़कियां भी वहां से फरार हो गई थी तो उन्होंने भी मीडिया से दुरी बनाई।

लड़के के घर वाले मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नही दे रहे लेकिन पड़ोसियों के अनुसार लड़कियों ने लड़के को काफी डांटा था इसी से घबरा कर लड़का जहर खाने को मजबूर हो गया था वह मेडिकल पर काम करता है। ऐसी ही आस-पास की जानकरी के लिए हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss