Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

मालिक की बेटी को बचाने के लिए कुत्ते ने समुन्द्र में लगा दी छलांग, आखिरी दम तक मालिक के लिए रहा वफादार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक कुत्ता एक बच्ची को समुन्द्र से बचाता हुआ नजर आ रहा है जब यह वीडियो लोगों के सामने आया तो सभी ने इस कुत्ते की तारीफ़ करी। आइये जानते है आखिर क्या हुआ और अचानक यह कुत्ता इतना वायरल कैसे हो गया।

हम सब जानते है की दुनिया और देश में जानवरों को पालतू बनाने की प्रथा चलती आ रही है हर घर में आपको कोई ना कोई पालतू जानवर मिल ही जाएगा लेकिन शायद आपको पता नहीं है की कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है इस आर्टिकल को पढ़कर आप भी यही कहोगे –

मालिक की बेटी समुन्द्र में चली गई


मालिक उसकी बेटी और उनका पालतू कुत्ता समुन्द्र किनारे बैठे थे, कुत्ते के मालिक की बेटी अचानक समुन्द्र की तरफ बढती है वह समुन्द्र की तरफ बहुत आगे चली जाती है। किसी का ध्यान उसपर नहीं जाता लेकिन पालतू कुत्ते को वह नजर आती है और कुत्ता समुन्द्र की लहरों को चीरता हुआ बच्ची के पास पहुँचता है।

क्पोड़ों को पकड़कर कुत्ता अपनी पूरी जान लगा देता है और अपने मालिक की बेटी को बचाता है इन तस्वीरों में आप साफ़ तौर पर देख सकते है।

आखिरी दम तक करता है मेहनत

एक छोटे जानवर के लिए लहरों के बिच से किसी इंसान को लाना अपने आप में बड़ी बात है कुत्ता बच्ची का वजन उठा तो नहीं सका लेकिन उसने कपड़ों को पकड़कर लहरों को चीरते हुए मालिक की बेटी को बचा लेता है।

उस समय किसी ने कुत्ते की वीडियो बनाई और उसे आज सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल होने लगा की आज हर जगह इस कुत्ते की तारीफ हो रही है।

जानवर कितने वफादार होते है

इस वीडियो या पोस्ट में आप देख सकते हैं की यह कुत्ता कितना वफादार है लेकिन एक बात सत्य है जानवर कोई भी हो अगर उसे प्यार मिलता है तो वह वफादार रहता है अपनी पूरी जिंदगी उनपर न्योछावर कर देता है जो उसे प्यार करता है। यह वीडियो कहाँ की है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं आप बता सकते हैं की आपके पास कौनसा पालतू जानवर है और उसकी कौनसी बात आपको बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। जानकारी को शेयर करके हमें फॉलो जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss