Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

कुंवारे युवक पर मोहित हो गई 4 बच्चों की माँ, अतरंग अवस्था में गांववालों ने पकड़ा तो हुआ कुछ ऐसा

प्रेम ना उम्र देखकर होता है और ना ही पैसा देखकर प्रेम करने के लिए हमारे पास एक सच्चा साथी होना चाहिए लेकिन आज का प्रेम सिर्फ लोगों को अपनी जरूरत के अनुसार मिलता है हर कोई आज प्रेम को जरूरत का सामान बनाते आ रहे है। हाल ही में एक चार बच्चों की माँ ने भी एक लड़के से प्रेम किया और उसके प्रेम में पागल हो गई।

महिला ने युवक को अपने घर में बुलाया और वो करने की कोशिश करी जो प्रेम के नाम पर अक्सर होता है। लड़का भी महिला के प्रेम में फंस गया लेकिन गाँव के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने कमरा ओपन किया और अन्दर का नजारा कुछ अलग था –

झारखंड के साहिबगंज की है घटना


साहिबगंज के एक गाँव में उस वक्त कोहराम मच गया जब एक प्रेमी युगल को सरेआम गाँव के कुछ लोगों ने पकड़ लिया। घटना की बात करें तो महिला और युवक के बिच तीन-चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था दोनों की जिंदगी अच्छे से कट रही थी।

महिला के पति को इस सब की जानकारी नहीं थी वह काम से बाहर रहता तो कुंवारा लड़का यानी प्रेमी अक्सर महिला के घर जाता। वह रात भर साथ रहते यह सब प्रेमी युगल ने स्वीकार किया है।

किसी ने प्रेमी को घर में आते देख लिया

27 सितंबर को महिला का पति घर पर नहीं था तो महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुलाया, घर पर जाते हुए प्रेमी को किसी ने देख लिया और गाँव के कुछ लोगो को सुचना दे दी। गाँव के लोगों ने घर में आवाज लगाई और कमरा खुलवाया तो दोनों अतरंग अवस्था में पड़े थे।

गाँव के लोगों ने महिला के प्रेमी को रस्सी से बाँधा और उसकी खूब पिटाई करी लोगों ने उसके साथ काफी गलत किया जब महिला अपने प्रेमी को नहीं बचा पाई तो उसने पुलिस को इसकी सुचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बचाया गया।

3-4 साल से चल रहा था प्रेम

पुलिस को महिला और प्रेमी ने बताया की उनका आपस में चार सालों से चल रहा है और दोनों आपस में प्यार करते है महिला चार बच्चों की माँ है लेकिन युवक कुंवारा है और 24-27 वर्ष का है दोनों एक ही गाँव में रहते है दोनों का प्रेम काफी अच्छे से चल रहा था लेकिन कल की रात उनके लिए काफी खतरनाक थी।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss