Monday, November 28, 2022

Latest Posts

मिर्जापुर वाले बाबू जी के पास है इतनी संपत्ति, मिर्जापुर के एक एपिसोड से कमाते थे इतने रूपए

कुलभूषण खरबंदा यह नाम बॉलीवुड के लिए नया नहीं है एक दशक तक बॉलीवुड में विलेन का रोल निभाने वाले कुलभूषण ने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है। अगर हम बात करें इनके एक्टिंग में डेब्यू की तो यह 1960 में से एक्टिंग की दुनिया में है जब यह सिर्फ 16 के थे। इनका जन्म 21 अक्टूबर 1944 को हुआ था। 1960 के बाद इन्होने छोटे-छोटे नाटक करना शुरू किया और बाद में उन्हें 1974 में बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनते रहे।

विलेन के रूप में कुलभूषण को काफी पसंद किया गया है, आज भी वह अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे है उन्होंने कुछ महीनो पहले वेबसीरिज ‘मिर्जापुर’ में भी नेगेटिव किरदार निभाया था। अगर हम इनकी कमाई की बात करें तो इन्होने एक एपिसोड के चार लाख से भी ज्यादा रुपयों की डिमांड करी थी।

मिर्जापुर के बाबूजी बनकर फिर दुनिया के सामने आये


कुलभूषण ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप बनाई हुई है लेकिन अब उनका किरदार बॉलीवुड में कम होता नजर आया तो उन्होंने वेब सीरिज की तरफ मुख किया। यहाँ इन्हें पोपुलर वेब सीरिज मिर्जापुर में बाबूजी का रोल मिला।

इस सीरिज में इन्हें काफी पसंद किया गया है हालाँकि आज ट्रोल करने वाले इन्हें काफी ट्रोल कर रहे है लेकिन इन्होने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में एक ख़ास जगह जरुर बना ली है। आज इन्हें बाबूजी के नाम से लोग काफी पसंद कर रहे है।

कितनी संपत्ति के मालिक है बाबू जी

अगर हम बात करें बाबूजी के पास कितनी दौलत है तो साफ़ तौर पर 5 मिलियन डॉलर की संपत्ति नजर आती है। इनके अनेक बिज़नस है जिनसे इन्हें और कमाई होती है लेकिन यहाँ बात संपत्ति की हो रही है तो इनके पास लग्जरी गाड़ियाँ, बड़े घर और अपना खुद का विला है। कुलभूषण ने अपने जीवन में काफी उतार चढाव देखें है लेकिन आज इनकी जिंदगी काफी सफल है।

उम्र के इस पडाव में भी इन्होने अपनी एक्टींग का जलवा बना रखा है और लोग उन्हें मिर्जापुर में एक बार फिर देखना चाहते है इस बार इस सीरिज में क्या होने वाला है लोगों को काफी इंतजार है।

बेटी की शादी जोधपुर के उमेद भवन में करवाई

आप इनकी राहिसी की अंदाजा इसी से लगा सकते है की प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी जोधपुर के उमेद भवन में हुई। इस शादी में अरबों रुपयों का खर्चा हुआ। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बताना चाहूँगा की कुलभूषण खरबंदा ने अपनी बेटी श्रुति खरबंदा की शादी भी जोधपुर के उमेद भवन में करवाई है जहां पर जाना ही करोड़ों में पड़ता है वहां पर शादी करना आप समझ सकते हैं की कितना महंगा हो सकता है और इनके पास कितनी दौलत हो सकती है।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको हम ऐसी ही जानकारी रोज देते रहें।

Latest Posts

Don't Miss