Monday, January 24, 2022

Latest Posts

केपी गोसावी ने फंसाया था आर्यन को उसे बचाने के बदले पूजा ददलानी से मांगे थे करोड़ों रूपए अब हो रहा है खुलासा

- Advertisement -

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में काफी दिन जेल में रहे है लेकिन उन्हें फंसाने में अगर किसी का नाम आ रहा है तो वो है केपी गोसावी, यह वही शख्स है जो आर्यन के साथ सेल्फी में नजर आया था। उसके बाद केपी के चर्चे हर तरफ होने लगे लेकिन केपी ने एक ऐसी साजिश रची जिसका अब खुलासा हो गया है।

केपी ने आर्यन के पिता से करोड़ों रुपयों की डिमांड करी और मुंबई पुलिस के पास सबूत भी है लेकिन मुंबई पुलिस कर कुछ नहीं पा रही है आइये जानते है पूरी वजह आखिर क्यों पुलिस अपना काम नहीं कर पा रही है –

- Advertisement -

शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से बातें

केपी ने जब आर्यन को गिरफ्तार करवाया तो उसके बाद उसने NCB अधिकारी के रूप में पूजा ददलानी से बात करी लेकिन वह किसी तरह का कोई अधिकारी नहीं है। उसने यहाँ तक कोशिश करी और पूजा ददलानी से मुलाक़ात भी करी।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार उनके पास केपी और पूजा ददलानी की पूरी लोकेशन है लेकिन पूजा ददलानी से पूछताछ नहीं कर पा रहे है उन्होंने तबियत खराब होने की बात कही है लेकिन वह पुलिस से दूर क्यों है इस बात पर भी शक है।

केपी के खिलाफ है सबूत

पुलिस ने कहा की केपी ने पूजा ददलानी से बात करने के लिए चिक्की पांडे से बात करी जो की चंकी पांडे के भाई है। उसने उन्ही की मदद से पूजा ददलानी तक पहुँच बनाई लेकिन अभी जब पुलिस ने सबूत जुटाकर चिक्की पांडे से बात करनी चाहि तो उन्होंने अपनी कोरोना रिपोर्ट पकड़ाते हुए पूरी बात कहानी को ही बदल दिया है।

हालाँकि पुलिस पास कॉल रिकॉर्ड से लेकर सब है लेकिन ना तो चिक्की पांडे मदद के लिए आगे आ रहे है और ना ही पूजा ददलानी दोनों ही पुलिस से दुरी बनाये हुए है।

करोड़ों की धोखाधड़ी करना चाहता था केपी

केपी गोसावी के बारें में जिक्र करते हुए मुंबई पुलिस ने बताया की वह अपने आप को NCB का अधिकारी बताकर पूजा ददलानी से आर्यन को छुड़ाने के नाम पर पैसा एंठना चाहता था लेकिन अभी इस बात का खुलासा नही हो पा रहा है की पैसा केपी को मिला है या नहीं।

हमें जहाँ तक सबूत मिले है पूजा ददलानी और चिक्की पांडे की बात हो चुकी थी लेकिन अब वह दोनों ही पुलिस के समन पर भी पुलिस के पास नहीं आ रहे है और दोनों ही किनारा करना चाहते है। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है की केपी करोड़ों की हेराफेरी करना चाहता था। ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss