Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

घर-घर बधाई मांगने वाली किन्नर को नग्न करके सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया और बाद में अपने ही लोगों ने करी अश्लील हरकतें

जयपुर के विद्यानगर थाने में एक किन्नर ने अपने ही साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। किन्नर ने बताया की वह सीकर के 50 गाँवों में बधाई मांगती है और वह 50 गाँव उसकी गुरु काजू बाई ने उसे दिए थे।

वह इन गांवो से बधाई लाती और अपनी गुरु काजू बाई को बधाई देती, लेकिन किसी तरह के विवाद के चलते उसका अपहरण कर लिया गया और इसमें पूजा, काजू और राजकुमारी जो की किन्नर है वो शामिल रही।

किन्नर ने लगाये आरोप


जयपुर पुलिस को ब्यान देते हुए किन्नर ने कहा की उसको पहले अपहरण कर लिया गया, उसके बाद काजू बाई ने उसका सर मुंडा और अन्य लोगों ने उसके साथ अश्लील हरकतें करी। बाद में उसका एक वीडियो भी बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया।

इन सब से परेशान होने के बाद वह किसी तरह उनसे बची लेकिन वीडियो ने उन्हें हर तरफ बदनाम कर दिया था। इसी के चलते पुलिस में मामला दर्ज किया है।

बधाई को लेकर बढ़ा विवाद

काजू बाई जो की किन्नर की गुरु उसने 25 जुलाई को किन्नर का अपहरण कर लिया और उसे कुचामन लेकर आ गई यहाँ पर उसके साथ हर रोज मार-पिट होती और इतना ही नहीं उसके साथ हर रोज गलत भी किया जाता,

उसे पहले तो जागीर में 50 गाँव दिए लेकिन बाद में बधाई को लेकर दोनों में तकरार हो गई, इसी के चलते अन्य किन्नरों ने मिलकर किन्नर को पकड़ा और उसके साथ गलत करना शुरू कर दिया।

पुलिस कर रही है पड़ताल

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है और किन्नर के अनुसार जिन्होंने उसके साथ गलत किया उनकी संख्या 25 से ज्यादा है पुलिस के अनुसार पूरी तरह से केस की जांच करने के बाद ही किसी की गिरफ्तारी होगी चूँकि इस तरह के मामले किन्नरों में आम हो चुके है और एक दुसरे को फंसाने के लिए इस तरह का काम करते है। ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें अगर जानकारी पढना अच्छा लगता है तो शेयर जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss