Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

करवाचौथ पर पत्नी ने माँगा ऐसा वचन, कातिल पति को करना पड़ा सरेंडर

इस बार करवा चौथ किसी के घर खुशियाँ तो किसी के घर अनेक चीजें लेकर आई लेकिन दिल्ली के रहने वाले राजीव के लिए यह करवा चौथ असल में उम्र बढाने वाली साबित हुई। करवा चौथ पर हर एक पत्नी चाहती है की उसका पति उसके पास रहे लेकिन बहुत कम पत्नियों को यह सुख नसीब होता है और कोई भी पत्नी नहीं चाहती की उसका पति इस दिन उससे दूर जाए।

लेकिन राजीव की पत्नी ने वो काम किया जो कोई पत्नी करने का सोच नहीं सकती लेकिन उसने जो किया वह कुछ हद तक सही था और ऐसा करना चाहिए। आइये जानते है आखिर पत्नी के एक वचन ने कैसे राजीव की जिंदगी बदल दी।

दिल्ली में सरेआम हुआ था गोलीकाण्ड


राजीव का कुछ दिन पहले एक वृद्ध महिला कैलाश और उसकी बेटी नंदनी के बिच झगड़ा हुआ झगड़ा पैसों और प्रॉपर्टी को लेकर हो रहा था लेकिन राजीव ने गुस्से में आकर माँ बेटी को गोली मार दी उसके बाद वृद्ध महिला का वहीँ पर स्वर्गवास हो गया और उसकी बेटी अभी भी अस्पताल में है।

राजीव उसी दिन से फरार हो गया लेकिन उसे मालूम नहीं था की उसके आने वाले दिन काफी कठिन होने वाले है। राजीव ने सोचा क्यों ना वह राज्य छोड़कर फरार हो जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया लेकिन पुलिस उसे राज्य से बाहर ही समझती रही।

करवा चौथ पर आया घर तो पत्नी ने ले लिया वचन

पुलिस ने राजीव का एनकाउंटर करने का प्लान बना रखा था पत्नी ने उसे बचाने के लिए चाल चली और पति को घर पर बुला लिया कैसे भी करके उसे समझाया ताकि वह एनकाउंटर में ना मारा जाए।

इसलिए पत्नी ने अपने पति से वचन लेकर उसे सरेंडर करने के लिए मजबूर किया बाद में पति और पत्नी ने मिलकर पुलिस को फोन किया और बताया की वह घर पर है और उसे गिरफ्तार कर सकती है पुलिस लेकिन उसका एनकाउंटर नहीं होना चाहिए।

पुलिस ने स्वीकार की पत्नी की अपील

पत्नी ने कहा की उसका पति अब सरेंडर कर रहा है उसकी जान ना ली जाए, उसके लिए पत्नी ने करवा चौथ का व्रत भी रखा था पुलिस ने भी पत्नी का मान रखते हुए राजीव को जिन्दा रखा और अब उसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार उन्होंने राजीव की खोज शुरू कर रखी थी लेकिन उसकी पत्नी ने उन्हें कॉल करके उसे ना मारने की गुजारिश करते हुए उसको सरेंडर करवाया है। यह अच्छा है वरना राजीव पहली नजर में ही गोली मार दिया जाता लेकिन पत्नी की बात को मानते हुए हमें राजीव को गिरफ्तार किया है।

आस-पास की ऐसी ही बड़ी छोटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहे अगर आप भी ऐसी जानकारी पढना चाहते है तो हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss