Friday, December 2, 2022

Latest Posts

करवाचौथ पर पत्नी हो गई नाराज तो कॉन्स्टेबल ने उठाया यह कदम, कुछ दिन पहले युवती को भगाकर लाया था

राजस्थान के झालवाड़ में एक राज पुलिस के कॉन्स्टेबल ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है। पुलिस को पहली नजर में यह सुसाइड ही लग रहा है लेकिन अभी तक सुसाइड का सही कारण पता नहीं चल पाया है।

सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कॉन्स्टेबल को बचाने के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर गई लेकिन वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। अचानक अपने ही विभाग के कर्मचारी को इस तरह की घटना से लिप्त होते देख थानेदार ने इस केस पर जांच शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले भगाकर लाया था लड़की


कुछ दिन पहले लड़की को भगाने के आरोप में कॉन्स्टेबल हनुमान सिंह को सस्पेंड कर दिया गया था हालाँकि वह कुछ दिन बाद अपनी ड्यूटी ज्वाइन कर सकता था। लेकिन अभी सुसाइड के बाद यह मामला सामने आया है की उसकी पत्नी उससे काफी नाराज थी और करवा चौथ के दिन यह नराजगी उससे रास नहीं हुई और वह इस दुनिया को अलविदा कहने पर उतारु हो गया।

उसने पत्नी की नराजगी से तंग आकर अपनी जान दे दी है लेकिन यह कैसा प्यार है यह सोचने के लिए हम सब को छोड़ दिया है। आखिर प्यार ऐसा होता है तो इस प्यार से अच्छा है इंसान सिंगल ही रह जाए।

हनुमान सिंह काफी दिनों से था परेशान

लड़की भगाने के आरोप के चलते अपनी नौकरी से सस्पेंड होने के बाद हनुमान सिंह काफी परेशान था इसी के चलते जब उसकी पत्नी ने भी उससे नाराजगी जताई तो वह मानसिक रूप से परेशान हो गया और उसने ऐसा कदम उठाया।

फ़ोन में मिली जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी उससे काफी समय से नाराज थी और उसे मनाने के लिए उसने हर प्रयास किया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी इसी बिच उसने ऐसा कदम उठा लिया।

सुसाइड का ही मामला लग रहा है

मेडिकल कॉलेज की मॉर्चरी में बॉडी को रखा गया है और यहीं पर बॉडी का पोस्टमार्टम किया गया इसमें साफ हुआ है की मामला सुसाइड का ही है। वह मानसिक रूप से बीमार था और काफी परेशानियों के चलते उसने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया।

इसलिए तो मैं कहता हूँ अपने आस-पास लोगों को सुरक्षित रखें और उनके जीवन में कठिनाइयाँ है तो उनका हल निकाले ना की उनकी जिंदगी को तबाह करने पर उतारु हो जाए। आज ऐसा इनके साथ हुआ है कभी अपने साथ भी हो सकता है इसलिए एक दुसरे के जीवन में झांकर देखे कोई परेशान तो नहीं है। यदि आप ऐसी खबरें पढना चाहते है तो हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं।

Latest Posts

Don't Miss