Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

करवा चौथ का व्रत रखने वाली थी पत्नी, पति मामूली सी बात पर डंडो से मारने लगा और फिर

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक ऐसी घटना सामने आई है ठीक करवा चौथ के पहले दिन एक घटना हुई, घटना में पति ने अपनी पत्नी को डंडो से मारकर ह-त्या कर दी। मामले का पता तब चला जब घर के पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और छानबीन शुरू करी।

आइये जानते है आखिर एक पति ने अपनी पत्नी को ऐसे क्यों मारा, कहा जा रहा है की बच्चों की चीख ने भी उसे रोका नहीं वो एक से बढकर एक वार करता रहा और जब तक पत्नी अंतिम सांस तक नहीं पहुंची वह नहीं रुका –

प्रियंका रखने वाली थी व्रत


पड़ोसियों के अनुसार प्रियंका कुछ दिन पहले ही बाजार से शोपिंग करके आई थी उसने बताया कि वह व्रत रखने वाली है वह अपने पति से बहुत प्यार करती थी लेकिन उसका पति चंदन सिंह मजदूरी करता रहा और उसके साथ हर रोज मार-पिट करता था।

उनका घरेलू मसला होने के कारण कभी भी पड़ोसियों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया लेकिन इस बार मामला बहुत बढ़ गया था रात को अचानक दोनों के बिच झगड़ा होने लगा। झगड़ा किस बात पर हुआ यह पता नहीं चल पाया।

शराब के नशे में डंडो से कर दी पिटाई

चंदन को गुस्सा इतना आया की उसने डंडा उठाया और प्रियंका को मारने लगा, प्रियंका रोती रही तो उसके बच्चे भी जाग गये वह भी अपनी माँ को बचाने के लिए चिल्लाने लगे लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया।

आखिर में प्रियंका ने दम तोड़ दिया और चन्दन यह कहते हुए फरार हो गया की बिहार की ट्रेन पकडकर वह भाग जाएगा लेकिन पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

घरेलू हिंसा की शिकार हुई प्रियंका

घरेलू हिंसा के चलते चन्दन ने प्रियंका को मार दिया लेकिन ऐसी ही अनेक प्रियंका आपके आस-पास हो सकती है एक अच्छे पड़ोसी बनकर उसकी मदद करें वरना आपके साथ भी ऐसी घटना होगी और कोई आपको बचाने वाला नहीं होगा।

मैं जब भी ऐसी खबरों को लिखता हूँ तो गुहार लगाता हूँ उन लोगों से जो यह खबर पढ़ रहे है कृपया ऐसी प्रियंका किसी और को ना बनने दो अगर आप पड़ोसी हो तो उसे बचाने का प्रयास करो अगर आप नहीं बचा सकते तो कम से कम पुलिस को इसकी जानकारी जरुर देंवे।

आस-पास की बड़ी छोटी खबरों के लिए हमें फोलो करें अगर जानकारी शेयर करेंगे तो किसी प्रियंका की जान बच सकती है इसलिए शेयर जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss