Monday, November 28, 2022

Latest Posts

खूबसूरती ऐसी की बॉलीवुड हसीनाएं भी इसके आगे फीकी पड़ जाये, देखे करिश्मा कपूर की बेटी को

हम सभी यह बात जानते हैं

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। करिश्मा कपूर ने अब तक जीवन में काफी नाम और सम्मान कमाया है। करिश्मा कपूर की बात करें तो एक दौर ऐसा था कि उनका एकतरफा नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में चलता था जिसके कारण आज के समय में पूरा भारत उन्हें जानता है और आज भी उनके लुक्स और उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. करिश्मा कपूर की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने किसी बॉलीवुड अभिनेता से नहीं बल्कि एक मशहूर बिजनेस मैन से शादी की है जिसका नाम संजय कपूर है। करिश्मा कपूर के दो बच्चे, एक लड़का और एक लड़की।

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर

अपने पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं और फिलहाल अपने बच्चों की देखभाल खुद करती हैं। करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि हाल ही में करिश्मा कपूर की बेटी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपनी मां करिश्मा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की बेटी का नाम समायरा कपूर हैं, जो मौजूदा समय में अपनी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज के समय में करिश्मा कपूर की बेटी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती है. अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो करिश्मा कपूर की बेटी दिखने में समायरा बेहद खूबसूरत हैं। कहा जाता है कि समायरा कपूर को अपनी मां करिश्मा कपूर की झलक मिलती है। आपको बता दें पति संजय कपूर से अलग होने के बाद करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों की देखभाल अकेले करती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो करिश्मा कपूर पर उनके दोनों बच्चों की जिम्मेदारी है, लेकिन फिर भी करिश्मा कपूर अपने बच्चों को किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने देती हैं, जिसके चलते वह बेहद आलीशान और लग्जरी लाइफ जीती हैं।

आपको बताते चलें की करिश्मा कपूर ने

अपने बच्चों की पढ़ाई भारत के सबसे बड़े स्कूल माने जाने वाले धीरूभाई अंबानी स्कूल में की है और इसके साथ ही वह अपने बच्चों की हर इच्छा पूरी करती हैं. करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर महंगी चीजों से काफी शौकीन हैं, इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह किस तरह की जिंदगी जीती हैं।


Latest Posts

Don't Miss