Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

कमाई के नाम फूटी कौड़ी ना होने के बावजूद करिश्मा ठाठ से पैसा उड़ाती है, बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक लिया था करिश्मा ने

बहुत कम लोगों को पता होगा की करिश्मा के पास काम के नाम पर एक वेब सीरिज है जो की इसी वर्ष उन्हें मिली थी और कुछ एक या दो विज्ञापन है। करिश्मा ने एक दशक में अच्छा पैसा भी कमाया और अपनी हिट फिल्मों के चलते पूरी दुनिया में नाम कमाया लेकिन जैसे ही उन्होंने संजय कपूर से शादी करी उसके बाद वह बॉलीवुड में एक्टिव नहीं रही।

शादी के बाद करिश्मा अपनी फैमिली में व्यस्त हो गई और संजय कपूर पहले से ही मिलियनर थे तो उन्हें शायद किसी तरह के काम की जरूरत नहीं थी। शादी के कुछ सालों बाद संजय और करिश्मा दोनों अलग हो गये। जानकारी के लिए बता दूँ की दोनों के दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की। दोनों ही काफी शान से अपनी जिंदगी जीते है।

अलग होने के बाद करिश्मा के पास नहीं फूटी कौड़ी


आपको जानकर हैरानी होगी की करिश्मा कपूर ने अभी तक का सबसे महंगा तलाक लिया है उन्होंने संजय कपूर से तलाक के नाम पर एक मोटी रकम ली है। दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहने लगी है और आज जब बॉलीवुड में इन्हें कुछ काम नहीं मिल रहा है तब भी वह ठाठ से अपनी जिंदगी जीती नजर आती है।

हालाँकि इनके पास अच्छी खासी प्रॉपर्टी है लेकिन बिना काम के बॉलीवुड में सर्वाइव करना काफी मुश्किल होता है लेकिन करिश्मा ऐसा कर रही है। एक तरफ इन्ही की बहन करीना को दुनिया भर में नाम मिल रहा है।

संजय आज भी भरते है इनका बिल

मैं व्यंग्य तौर पर लिख रहा हूँ लेकिन यह सत्य है संजय कपूर अपने बच्चों की परवरिश के लिए करोड़ो रूपए हर महीने देते है संजय ने 22 करोड़ के बोंड भी खरीद रखे है और उनका पूरा ब्याज करिश्मा को मिलता है।

इतना ही नहीं मुंबई के जिस फ्लेट में करिश्मा रहती है वह फ्लेट भी संजय के पिता का है अगर एक तरफ से देखा जाए तो संजय से अलग होने के बावजूद भी करिश्मा उन्ही के पैसों से ऐश करती है।

बच्चों को अच्छी शिक्षा और अच्छा भविष्य देना चाहते है संजय

संजय अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा और अच्छा भविष्य देने के लिए करिश्मा को इतना पैसा देते है। उन्ही के पैसों की मदद से आज करिश्मा बिना काम के भी बॉलीवुड में या अपने घर में सर्वाइव करती नजर आती है।

संजय और करिश्मा के दोनों बच्चों की अपने पिता के साथ अच्छी बनती है वह अपने पिता के साथ अक्सर नजर आते है दोनों अपने पिता के साथ काफी खुश नजर आते है कुछ दिन पहले विदेश में भी छुट्टियाँ मनाने के लिए पिता के साथ बच्चे गये थे।

बॉलीवुड की ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको भी इस तरह की जानकारी रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss