Thursday, September 29, 2022

Latest Posts

सैफ अली खान से शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी करीना, जानिए क्यों मानी

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के

सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है. आज ये कपल सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहा है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बेबो ने इस रिश्ते को दो बार नकार दिया था।

सबसे पहले तो यह जान लें कि

सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच नजदीकियां फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान ही बढ़ने लगी थीं। इस फिल्म से दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने चार साल तक डेट किया। इस फिल्म के दौरान करीना अपने करियर में संघर्ष कर रही थीं, तब नवाब सैफ अली खान उन दिनों उनके सपोर्ट सिस्टम की तरह थे।

एक इंटरव्यू में करीना ने किया था खुलासा

एक इंटरव्यू में खुद बेबो गर्ल ने कहा, ‘बस जब मुझे लगा कि मैं गिर रही हूं तो सैफ ने मुझे पकड़ लिया। मैं उनसे पहले मिला था, लेकिन जब हम टशन की शूटिंग कर रहे थे, तो कुछ बदल गया। वह कितना आकर्षक था। मुझे याद है कि लद्दाख और जैसलमेर में शूटिंग के दौरान हम कुछ देर लंबी बाइक राइडिंग के लिए जाते थे। हम आपस में बहुत बातें करते थे।’


शादी की बात घर पर कहने के लिए डर लगता था

इसके बाद करीना ने यह भी खुलासा किया था कि टशन की शूटिंग के दौरान सैफ ने उन्हें प्रपोज किया था। हालाँकि, उन्होंने उस समय उन्हें बेहतर तरीके से जानने के लिए प्रस्ताव को ठुकरा दिया। करीना ने कहा, “यह सुनकर मैं चौंक गई।” ‘मैंने कहा कि मैं अभी आपको इतना नहीं जानता’। इससे पहले सैफ ने ग्रीस में फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना से कहा था कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। हालांकि कुछ समय बाद करीना ने तय कर लिया था कि अब वह अपनी मां के सामने कबूल करेंगी कि वह अपनी पूरी जिंदगी सैफ के साथ बिताना चाहती हैं।

गौरतलब है कि सैफ अली खान के पिता

मंसूर अली पटौदी ने शर्मिला टैगोर को उसी जगह प्रपोज किया था, जहां उनके बेटे सैफ अली खान ने करीना कपूर को प्रपोज किया था। यह जगह थी पेरिस और करीना के लिए ये सैफ का तीसरा प्रपोजल था।

जाहिर तौर पर इस कपल ने साल 2012 में एक दूसरे का हाथ थामे रखा था। आज, वे खुशी-खुशी शादीशुदा हैं और उनके दो बेटे हैं, तैमूर और जेह अली खान

Latest Posts

Don't Miss