Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

काजल अग्रवाल बनी कुत्ते की माँ तो यूजर ना कहा कुत्ते की माँ बनकर कैसा लग रहा है, एक तस्वीर से हो गई ट्रोल

काजल अग्रवाल यह नाम साउथ इंडस्ट्री में काफी पोपुलर है इन्होने 2020 में अपना घर बसा लिया था इनके पति का नाम गौतम किचलू है। गौतम और काजल की बोन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों का रिश्ता काफी अच्छे से चल रहा है। एक समय था जब यह अफवाह भी फैली थी की काजल बहुत जल्द बच्चे को जन्म देने वाली है। हालाँकि बाद में इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई, लेकिन हाल ही में काजल ने एक इन्स्टा पोस्ट किया उसके बाद काफी तेजी से ट्रोल हो रही है।

उन्होंने एक कुत्ते के पप्पी के साथ एक फोटो शेयर करी और बोली की घर में एक नया सदस्य आया है मैं आपको उनसे मिलाने जा रही हूँ। डौगी मियां को देखिए। तभी उनके पति गौतम उसी पोस्ट को रिपोस्ट करते है की पहले बच्चे के लिए आखिर काजल को मना ही लिया। इसके बाद लोग काजल के पोस्ट पर काफी कॉमेंट्स कर रहे है।

काजल को कुत्तों से फोबिया है यानि डॉग फोबिया है


काजल को कुत्ते पसंद नहीं है लेकिन उनके पति गौतम कुत्तों को बहुत प्यार करते है यही वजह है की घर में एक कुत्ता लाने के लिए गौतम ने काजल से अनुमति ली और आखिर जब उन्होंने हाँ करी तो एक कुत्ते का बच्चा घर लाये इस कुते का नाम डॉग मिया है और यह काफी खुबसुरत है।

लेकिन जब यह पोस्ट इन्स्टा पर आया तो कुछ यूजर ने बहुत ही भद्दी बातें भी लिखी है, एक यूजर ने लिखा की कुत्ते की माँ बनने पर कैसा महसूस कर रही हो, यहाँ तक की लोगों ने उसके कमेन्ट पर रिप्लाई में लिखा की हर एक जानवर को जो पालता है वह उसके पिता और माँ जैसा ही होता है।

गौतम किचलू काफी पसंद करते है डॉग

डॉग गौतम की पहली पसंद है और जानवरों से बेहद प्रेम करते है यही वजह है की उन्हें घर में एक छोटे से पप्पी की जरूरत थी इसलिए उन्होंने काजल को मनाया और आज घर में उनके छोटी सन्तान या फिर हम कहें एक बच्चा आ गया है।

काजल ने काफी खुश होकर यह पोस्ट करी है आप इस पोस्ट को यहाँ देख सकते है या तस्वीर में देख सकते है। काजल अनेक साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी है और तेलुगु फिल्मों की सबसे महंगी अभिनेत्री है।

काजल शादी के बाद बदल रही है

आप अंदाजा लगा सकते है की काजल को अगर डॉग फोबिया है तो भी उन्होंने अपने पति की ख़ुशी के लिए पप्पी को लाने के लिए राजी हुई है तो वह कितना बदल गई होगी। हालाँकि खूबसूरती में काजल पहले से ज्यादा खुबसुरत हो गई है लेकिन अब वह अपनी दिनचर्या भी बदल रही है। आपको बता दूँ की काजल की शादी 30 अक्टूबर 2020 को हुई थी और इस साल उनकी शादी को पूरा एक साल हो जाएगा।

ऐसी ही रोचक और बॉलीवुड खबरों के लिए हमें फॉलो करें हम ऐसी जानकारी आपको रोज देतें रहेंगे अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरुर करें ताकि अन्य लोग भी अच्छी जानकारी पढ़ पायें।

Latest Posts

Don't Miss