Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

प्रेग्नेंसी में बॉडी शेमिंग करने वाली ट्रोल्स को काजल अग्रवाल ने दिया करारा जवाब

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने

पहले बच्चे को जल्द ही जन्म देने वाली हैं. ऐसे में वो इन दिनों पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के संग दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस इंस्टाग्राम (Kajal Aggarwal Instagram) पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को वेकेशन से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं.

अब हाल ही में काजल (Kajal Aggarwal Photo) ने

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा नोट भी लिखा है. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Note On Pregnancy) ने ये नोट प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाले बदलाव को लेकर लिखा है. इसके जरिए काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Trolled) ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने की कोशिशि है जो प्रेग्नेंट महिलाओं पर मेमे बनाते हैं.

काजल (Kajal Aggarwal Post) ने

अपने पोस्ट में लिखा है कि अपने अपने लाइफ में होने वाले अमेजिंग बदलाव से डील कर रही हैं फिर चाहे वो उनकी बॉडी में हो, घर में हो या वर्क प्लेस पर हो. ऐसे में बॉडी शेमिंग और किसी भी तरह के मेमेज से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. दयालु बनने की कोशिश करें, खुद जिए और जीने दें. जो लोग भी इस दौर से गुजर रहे हैं उनके लिए काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बेहद ही खूबसूरत सा पोस्ट शेयर किया है.


साथ ही उन लोगों को

मूर्ख बताया है जो प्रेग्नेंट महिला में होने वाले बदलाव को नहीं समझते हैं.काजल (Kajal Aggarwal) का कहना है कि प्रेग्नेंसी और बच्चे के जन्म के बाद शरीर में बहुत कुछ बदल जाता है. किसी के शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स आ जाते हैं तो कोई ज्यादा मोटा हो जाता है. चेहरे पर भी ऐकने की समस्या हो जाती है.

पहले से ज्यादा थकान महसूस होने लगती है और मूड स्विंग्स भी होते हैं. अगर आपका मूड नेगेटिव होगा तो आप अस्वस्थ महसूस करेंगे और अपने शरीर को लेकर नेगेटिव विचाव आपके दिमाग में आएंगे. काजल के अनुसार ये सब बदलाव है हमें बिल्कुल भी अबनॉर्मल महसूस नहीं करना चाहिए. साथ ही इस फेज को भरपूर तरीके से एंजॉय करना चाहिए.

Latest Posts

Don't Miss