Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

लॉकडाउन में सब काम की तलाश कर रहे थे लेकिन इस लड़के ने जो काम शुरू किया वो आपको हैरान कर देगा

लॉकडाउन ने लगभग सभी को परेशानी में डाल दिया है जिनके पास फिक्स जॉब थी वो तो सर्वाइव कर गये लेकिन जिनके पास खुद की जॉब नहीं थी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा ऐसा ही एक युवक के साथ हुआ। लॉकडाउन से पहले उसके पास अच्छा काम था और घर चलाने जितना पैसा कमा लेता था लेकिन लॉकडाउन के बाद ना तो उसके पास जॉब थी और ना ही पैसा

अब लड़के ने जो किया वो हैरान कर देने वाला है और आगे आप पढ़कर जरुर सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की पैसा इंसान से क्या-क्या करवा देता है। अगर आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते है तो आपको इस खबर की पूरी जानकारी मिलेगी।

किन्नर बनकर करने लगा चोरी


महारष्ट्र के जेजुरी जिले में एक लड़की को स्टाफ की जरूरत थी वह कलाकार थी और उसे कोई ऐसा कलाकार चाहिए था जो मंच पर रंग जमा दे। उसने फेसबुक पर देखा तो रानी किन्नर करके एक किन्नर की प्रोफाइल दिखी। दोनों का संपर्क हुआ और किन्नर लड़की के पास आ गई।

दोनों एक साथ एक या दो दिन रहे लेकिन अचानक लड़की के पास जितना जेवर और केस था वो गायब हो गया और गायब करने वाला कोई और नहीं रानी किन्नर थी। महिला ने अब पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने शुरू की कार्यवाही तो पता चला

जब पुलिस के संज्ञान में यह मामला गया तो पुलिस ने रानी किन्नर का पता लगाना शुरू किया तो पता चला वह किन्नर नहीं है लड़का है और उसने लॉकडाउन के बाद इस तरह रहना शुरू कर दिया है।

जानकारी यह भी मिली की वह सोलापुर का रहने वाला है और उसका असली नाम अभिषेक है। जब पुलिस को पुख्ता सबूत मिले तो अभिषेक के गाँव जाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गाँव में सब हैरान है क्योंकि गावं के लोगों को इस तरह की हरकत का पता नहीं था।

अभिषेक ने सुनाई दर्द भरी दास्तान

हालाँकि अभिषेक ने लाखों रूपए का सोना और नकदी चुराई थी लेकिन उसकी कहानी हमें पशिजने के लिए काफी है। उसने बताया की लॉकडाउन के बाद उसके पास पैसा नहीं था और ना ही कहीं जॉब मिल रही थी उसके पास जब कोई काम नहीं था तो उसने किन्नर बनने का फैसला किया और यह आईडिया उसे एक किन्नर को देखने के बाद आया। खैर उसने चोरी करी थी तो अब जेल में है और सजा भुगतेगा।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss