Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

मेट्रो में घुसा स्पाइडर मैंन तो अपनी जान बचाने के लिए ईधर से उधर भागने लगे लोग, देखें

जापान वह देश जिसे दुनिया का सबसे सक्षम देश माना जाता है टेक्नोलॉजी में इस देश का मुकाबला अभी तक तो कोई देश नहीं कर रहा है। लेकिन क्या आप जानते है कल जापान की मेट्रो में एक ऐसा माहोल बन गया जिसे देखकर सब हैरान हो गये और अपनी जान बचाने के लिए दौड़ने लगे

आइये जानते है यह पूरा मामला क्या है आखिर क्यों यह लोग इस तरह भाग रहे है सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे लोग अपनी सीट्स छोड़कर अपनी जान बचाने में लगे हुए है।

मेट्रो में एंट्री हुई स्पाइडर मैंन की एंट्री


जापान में एक मेट्रो अपने गंतव्य की और बढ़ रही थी उसी वक्त एक स्पाइडर मैन की ड्रेस में एक युवक मेट्रो में चढ़ता है। वह चढ़ते ही अपने हाथों में चाक़ू और एसिड दिखाता है और एक जोरदार धमाका करता है।

हर तरफ आग होने के बाद मेट्रो में बैठे लोग डर जाते है और मेट्रो में ईधर-उधर भागने लगते है। काफी मुश्किल से अपनी जान बचाने में सवारी सफल होती है।

हमला करने के लिए आता है युवक

युवक को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन युवक मेट्रो में बैठे लोगों को मारने के लिए आया था हालाँकि वह कामयाब नहीं हुआ लेकिन उसने करीब 11 लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

यूट्यूब पर वायरल वीडियो में आप देख सकते है की लोग कैसे भाग रहे है वह कैसे अपनी जान बचाने के लिए चिल्ला रहे है। लेकिन इस युवक ने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं मिली है।

मेट्रो की स्पीड ने बचा ली जान

पुलिस के अनुसार अगर मेट्रो धीरे चलती तो वह पूरी तरह से आग में झुलस जाती लेकिन स्पीड के कारण वह जल्दी गंतव्य तक पहुँच गई और पुलिस को आग पर काबू पाने का मौका मिल गया। काफी प्रयास के बाद मेट्रो में फंसे लोगों को बचाया गया और उन्हें बाहर निकाला गया।

लोग अपने उपर हुए इस हमले से काफी डर गये चूँकि आरोपी स्पाइडर मैंन की पोशाक में आया तो पहली नजर में कोई उसे पहचान नहीं पाया लेकिन जैसे ही उसने हमला किया लोग डरने लगे।

Latest Posts

Don't Miss