Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

18 साल की उम्र में लाखों की बनी मालकिन हुआ एक आम युवक से प्यार

कहा जाता है प्रतिभा का

उम्र से कोई संबंध नही होता है। यह प्रतिभा ही है जिसके दम पर व्यक्ति आसमानों की ऊँचाई को भी छू सकता है। प्रतिभा महिला या पुरुष का अंतर नही करती न ही यह उम्र की सीमा को मानती है। आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जो कि शुरू में एक बाल कलाकार के रूप में कलर्स के टीवी सीरियल में नजर आई थी। और अब अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

आज हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की

अभीनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी के बारे में। यह छोटे पर्दे की अभिनेत्री होने के साथी ही एक टिक टोक स्टार भी रह चुकी हैं। जन्नत जुबैर ने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। जन्नत 18 साल की ही उम्र में करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं।

जन्नत जुबैर का जन्म 2 अगस्त साल 2002 में

मुम्बई में हुआ था। इन्हें छोटे पर्दे के सीरियल तू आशिकी में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करने का अवसर मिला और यही से इनको अपनी असली पहचान मिली। जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय हैं। जन्नत अपने छोटे भाई के साथ टिक टोक वीडियो बनाती थी जिन्हें लोग बहुत पसंद करते थे। इनके छोटे भाई भी सीरियल चंद्र शेखर आजाद में चंद्रशेखर आजाद के बचपन के रोल में दिखाई दिए थे।


जन्नत की खूबसूरती पर कोई भी फिदा हो सकता है

पर इन्होंने अपना दिल टिक टोक फेम फैसल शेख को दे दिया है। जन्नत जुबैर इन दिनों फैसल शेख को डेट क र रहीं हैं। फैसल एक सामान्य युवक है। पर यह टिक टोक पर बहुत प्रसिद्ध और लोकप्रिय हुए थे। जन्नत जुबैर और फैसल शेख को एक वीडियो एलबम में साथ मे देखा गया था।

आपको बता दें कि आज कल

फैसल शेख जन्नत के घर पर ही देखे जाते हैं ये कई बार जन्नत के घर मे डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। जन्नत जुबैर का परिवार फैसल को बहुत पसंद करता है। यह दोनो ही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और आये दिन अपने तस्वीर साझा करते रहते हैं। जन्नत की प्रॉपर्टी लगभग 10 करोड़ की है। इनके माता पिता भी बहुत अमीर हैं।

Latest Posts

Don't Miss