Monday, November 28, 2022

Latest Posts

शर्मनाक: जिसे लक्ष्मी समझकर घर लाया था उसी ने लेली जान, प्रेमी के कहने पर पति को दे दिया जहर

राजस्थान में आये दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है यहाँ पर हर रोज कुछ नया शर्मनाक काम होता जा रहा है और अनेक राजनैतिक पार्टियाँ मुहं बंद किये बैठी है। खैर आज फिर राजस्थान से एक बड़ी खबर है। एक पत्नी ने अपने पति को मारने की कोशिश करी और जब वह जहर से नहीं मरा तो उसने प्रेमी से सलाह ली, प्रेमी ने गला घोटने की बात कही तो पत्नी ने वह भी कर दिया। आखिर एक महिला ने अपने पति को जान से मार ही दिया, आज लोग प्यार के नाम पर किसी की भी जान लेने को उतारू हो रखे है।

आइये जानते है क्या है खबर और क्यों एक महिला ने अपने पति को ही मार दिया और पुलिस को आरोपी की पहचान कैसे हुई –

राजस्थान के पोकरण की है घटना


पोकरण के खटिक मोहल्ले में रेखा और उसका पति महेश रहते थे दोनों की आपसी जिंदगी काफी अच्छे से गुजर रही थी लेकिन रेखा के दिलो दिमाग में धनराज बसा हुआ था वह नागौर का रहने वाला है। पति महेश सुबह काम पर जाता और अपनी पत्नी को खुश करने के लिए रोज कुछ ना कुछ लाता लेकिन पत्नी के दिमाग में कुछ और चल रहा था।

पत्नी महेश से छुटकारा चाहती थी उसने अपने प्रेमी से कहा तो प्रेमी ने खाने में जहर देने की बात कही। पत्नी ने खाने में जहर डालकर महेश को खिला दिया। महेश काफी बुरी तरह से लडखडाने लगा तो पत्नी से उसका गला घोंट दिया।

पति को मारने के बाद भतीजे को कॉल किया

रेखा ने पति के गुजर जाने के बाद अपने भतीजे को कॉल किया और बोली की आपके चाचा ने जहर पी लिया है मैं उसे अस्पताल लेकर जा रही हूँ। अस्पताल में जब महेश को देखा गया तो उसे मृत पाया गया।

मृत होने के कारण पुलिस को इस केस की सुचना दी गई, पुलिस ने छान-बिन शुरू करी और भतीजे के कहने पर चाची पर शक जाहिर किया। कुछ ही समय की पूछ-ताछ में रेखा ने अपनी पूरी वारदात बता दी।

प्रेमी का नाम लेकर पूरी कहानी सुनाई

रेखा ने प्रेमी को साथ मिलाकर पूरी कहानी सुनाई पुलिस ने रेखा के प्रेमी को भी पकड़ लिया है और दोनों को पुलिस हिरासत में छोड़ दिया है। पुलिस के अनुसार इस केस में आरोपी को पकड़ लिया गया है और बहुत जल्द इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। प्रेमी ने भी महिला का काफी साथ दिया है और इसी के चलते दोनों को सजा होना तय है।

इधर भतीजे का कहना है की उसके चाचा रेखा से काफी प्यार करते थे और उसे हमेशा खुश रखते थे। उनके बिच कभी किसी तरह का झगड़ा नही होता था। लेकिन यह कैसे और कब हुआ पता नहीं चला वही रेखा ने प्रेमी के साथ चल रहे संबध के बारें में बताया की वह तीन सालों से एक साथ है।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि आपके दोस्तों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss