Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

होटल में पकड़ी गई यह मॉडल ईशा दो घंटे के 2 लाख रूपए चार्ज करती थी, मुंबई में चला रही थी इतना बड़ा रैकेट

बॉलीवुड के दिन इन दिनों काफी खराब चल रहे है पहले राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई उसके बाद बॉलीवुड की अनेक अभिनेत्रियों को भी पुलिस पकडती जा रही है। हाल ही में मुंबई के एक होटल में बॉलीवुड की टॉप मॉडल को रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस के अनुसार यह मॉडल ही एक से#स रैकेट चला रही थी और जब उन्हें जानकारी मिली तो पुरे सबूतों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस ने मुंबई के एक बड़े होटल में मॉडल को अपने ग्राहक के साथ पकड़ा है उसके साथ अनेक लड़कियां भी इस ग्रुप में शामिल है। जानकारी के अनुसार मॉडल बॉलीवुड में काफी एक्टिव है आइये जानते है यह मॉडल कौनसी है।

ईशा खान बॉलीवुड में एक्टिव है


इस मॉडल का नाम ईशा खान है और हाल ही में यह से$स रैकेट में पकड़ी गई है पुलिस को मुंबई के एक होटल में होने की जानकारी मिली तो अपनी टीम के साथ पुलिस ने होटल एक रूम में रेड मारी तो ईशा खान के साथ उसके ग्राहक भी पकड़े गये।

जानकारी के अनुसार ईशा एक बड़ा रैकेट चलाती है वह गाँव दिहात से लड़कियां लाती है और इस तरह का गलत काम करवाती है। पुलिस के अनुसार उन्होंने ईशा की हर एक एक्टिविटी पर नजर रखी और जैसे ही उन्हें पक्का सुराग मिला ईशा को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस लगाना चाहती है ऐसे रैकेट पर लगाम

पुलिस के अनुसार यह मॉडल अपने साथ अनेक लड़कियों को शामिल करती है और उन्हें पैसों का लालच देकर उनसे गलत काम करवाती है हालाँकि इसके बदले वह लड़कियों को अच्छा पैसा भी देती है।

पुलिस का एक गुप्त अधिकारी जब ईशा के संपर्क में आया तो ईशा ने उससे दो लाख रूपए मात्र दो घंटे के लिए मांगे और उसने हाँ करके ईशा को होटल में मिलने के लिए बुलाया जैसे ही मॉडल का पर्दाफाश हुआ मॉडल ने अपना चेहरा ढक लिया।

बॉलीवुड के बड़े निर्देशक है इनके ग्राहक

पुलिस को शक है की बॉलीवुड के बड़े निर्देशक एंव अनेक बड़े अभिनेता भी ईशा के संपर्क में है ईशा नई लड़कियों को इस धंधे में लाती और उसको अनेक ग्राहकों के पास भेज देती। एक लड़की की रिपोर्ट पर ईशा पर निगरानी रखी गई और अब ईशा खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अनेक लड़कियों को बहलाकर उनसे गलत तरह के वीडियो भी बनवाती और अनेक ऐसी गन्दी वेबसाइट पर उनके वीडियो उपलोड किये जाते है। एक लड़की ने ईशा पर आरोप भी लगाया है की उसने काम देने के बहाने उसके साथ गलत किया और उसे अनेक लोगों के साथ शेयर किया वह इस दलदल में ऐसी फंसी की अब बाहर नहीं निकल पा रही थी इसलिए ईशा को गिरफ्तार करवाने की एक छोटी कोशिश करी।

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम हर रोज देते रहें अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करें।

Latest Posts

Don't Miss