Monday, November 28, 2022

Latest Posts

इस आदमी ने लड़की से नहीं खाना बनाने वाले कुकर से कर ली है शादी, लोग पूछ रहे है आखिर इसके पीछे कारण क्या है

किसी भी इंसान का सपना होता है की उसकी शादी एक अच्छे पार्टनर के साथ हो लेकिन क्या अपने कभी सोचा है की कोई इंसान कुकर से भी शादी कर सकता है। हाल ही में इंडोनेशिया के एक युवक ने घर में खाना बनाने वाले कुकर के साथ शादी कर ली है। उसकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

फोटोज को देखकर लोग इसके पीछे की वजह जानने को इच्छुक है लेकिन अभी तक बंदे ने शादी की असली वजह नहीं बताई है लेकिन कुछ जानकारी के अनुसार इस लड़के ने इस लिए कुकर से शादी कर ली है।

फेसबुक पर शेयर करी थी तस्वीरें


कोहिरुल अनाम नाम के एक इंडोनेशियाई शख्स ने इलेक्ट्रोनिक कुकर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करी इस तस्वीर में वह शादी के जोड़े में है और कुकर को भी शादी का जोड़ा पहना रखा है। तस्वीर को देखने पर लगता है की युवक ने अभी इस कुकर से शादी करी है। कुकर के साथ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लोगों ने कमेंट में पूछना शुरू कर दिया है की व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया है और आखिर क्यों उसने इस तरह शादी करी है।

लड़की की जगह कुकर ही सही

कुछ लोगों ने कमेंट किया है शायद व्यक्ति को कुकर में बना खाना काफी पसंद है इसलिए उसने इसी से शादी कर ली है तो कुछ लोगों ने लिखा की यह वायरल होने का नया तरीका है। लेकिन एक व्यक्ति ने लिखा है की शायद भाई को लड़की नहीं मिल रही थी तो कुकर को ही लड़की की जगह दे दी है।

खैर कुछ भी हो यह अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग उसके इस कारनामे की तारीफ़ भी कर रहे है लेकिन कुछ लोग उसपर अनेक तरह के सवाल भी कर रहे है।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं, अगर आपने ऐसा अजीबोगरीब मामला पहली बार देखा है तो इसपर अपनी प्रतिक्रिया जरुर देंवे। वैसे क्या आप भी किसी से शादी करना चाहते है और करना चाहते है तो अपने पार्टनर में क्या ख़ास चाहते है यह भी आप बता सकते है। सो बात की एक बात भाई इस पोस्ट को शेयर करना मत भूलना और ऐसी जानकारी के लिए हमें फॉलो जरुर करना।

Latest Posts

Don't Miss