Saturday, December 3, 2022

Latest Posts

इरफ़ान पठान ने अपने बेटे और पत्नी के साथ हिजाब में शेयर की तस्वीर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान

ट्रोलर्स के निशाने पर हैंं.पठान ने सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका बेटा और बीवी सफा बेग नजर आ रही हैं.पठान ने लिखा कि बेटे की यह पहली हवाई यात्रा रही.तस्वीर में उनकी पत्नी सफा ने हिजाब पहना है और इसी को लेकर लोग ट्रोल करने लगे.ट्रोलर्स ने इसे कनार्टक के स्कूल और कॉलेजों में हो रहे हिजाब से जोड़ते हुए कहा कि उन्हें इस समय इस तरह की फोटो शेयर नहीं करना चाहिए.

एक यूजर्स ने लिखा

‘इरफान भाई तुमसे यह उम्मीद नहीं थी.गलत चीजों का समर्थन न करें.किसी को भी जो चाहता है, उसे करना चाहिए.लेकिन किसी भी धर्म को आज के युग में कुछ पहनने के लिए मजूबर करना गलत है.हमें समय के साथ अपने को विकसित करना चाहिए.

वहीं एक अन्य ट्रोलर ने

लिखा, ‘बुर्का पहनो किसी को ऐतराज नहीं है, पर स्कूल में बुर्का पहन के जाना गलत है, क्योंकि स्कूल यूनिफॉर्म में कुछ गलत नहीं होता है.सब समान होते हैं.


इरफान पठान ने साल

2016 मे सफा से शादी की थी.सफा का जन्म सऊदी अरब में हुआ था.वह एक मॉडल के साथ-साथ नेल-आर्टिस्ट भी रही हैं.

कर्नाटक के गवर्नमेंट

पीयू कॉलेज फॉर विमेन में 6 छात्राओं को हिजाब पहन कर आने से रोक दिया गया.छात्राओं ने कॉलेज के फैसले को मानने से इनकार कर दिया था और हाईकोर्ट में इसके खिलाफ याचिका दायर कर दी.छात्राओं ने इस फैसले के विरोध में कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया.इसके बाद कुछ हिंदू छात्र भगवा पटका पहन कर कॉलेज आए.इसके बाद छात्रों के बीच झड़प हुई। कॉलेज प्रशासन ने कॉलेज को बंद कर दिया.अब यह मामला कोर्ट में है.

कनार्टक के कॉलेज में उठे हिजाब विवाद पर अब इंटरनेशनल खिलाड़ी भी कूद पड़े हैं.फ्रांसीसी फुटबॉल स्टार और मैनचेस्टर यूनाइटेड से खेलने वाले पॉल पोग्बा ने कनार्टक में उठे हिजाब विवाद पर बयान दिया है.उन्होंने आरोप लगाया है कि भारत में कॉलेज में हिजाब पहनकर आने वाले मुस्लिम लड़कियों का शोषण किया जा रहा है.उन्होंने कनार्टक के कॉलेज में हिजाब पहनकर आई मुस्लिम लड़कियों और भगवा पटका पहन कर सामने आए लड़कों के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा कि भारत के कॉलेज में हिजाब पहनकर आई लड़कियों का शोषण किया जा रहा है.

Latest Posts

Don't Miss