Friday, December 2, 2022

Latest Posts

आईफोन बना मौत की वजह खेतों में लड़के की लाश देखकर सब हैरान, ऑनलाइन मिला था एक खरीददार

अमृतसर के पास खेतों में एक लड़के की लाश मिली थी पुलिस ने जांच करी तो युवक का नाम थोमस पता चला। लेकिन घर वालों को मालूम नहीं था की उसके साथ क्या हुआ है और उसकी ह-त्या किसी ने क्यों कर दी चूँकि लड़का छोटी उम्र का था और किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था फिर उसकी कोई जान कैसे ले सकता है

लेकिन पुलिस को वो सबूत मिले जिसकी वजह से पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा लिया है। लड़के की मौत Iphone की वजह से हुई है आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

ऑनलाइन मिला खरीददार


पुलिस के अनुसार लड़का अपना फोन बेचना चाहता था और उसे ऑनलाइन एक खरीददार मिला वह उसके आईफोन के अच्छे खासे रूपए दे रहा था तो लड़का अकेले ही उससे मिलने गया। जिस लड़के ने फ़ोन खरीदने की बात करी उसका नाम सनी था।

सनी ने फ़ोन उससे लिया और पैसे देने की जगह उसके सर में वार किया और उसे जान से मार दिया उसके बाद वह उसकी लाश को खेतों में फेंककर भाग गया। लेकिन पुलिस ने इस पुरे मामले को सुलझा लिया है।

सनी के पास था मोबाइल से मिली जानकारी

थोमस के घर वालों ने उसका नंबर दिया और पुलिस ने जब जांच करी तो सनी के पास कॉल की रिपोर्ट मिली उसके बाद जब पूछताछ करी गई तो पता चला की थोमस को कुछ पैसों की जरूरत थी उसी के चलते वह फोन बेचना चाहता था।

सनी खरीदने के लिए उसे बुलाता है और उसकी गलती होती है की वह उसके पास अकेला आता है उसके बाद उसे मार दिया जाता है। महज एक फ़ोन के लिए किसी की जान ले लेना दुनिया कैसी हो चुकी है सोचने पर मजबूर हो गये है।

पुलिस गहनता से कर रही है जांच

पुलिस के अनुसार अभी तक सनी ने अपना जुर्म कबुल नहीं किया है लेकिन पुलिस अपना प्रयास कर रही है। हो सकता है सनी के साथ अन्य लोग भी शामिल हो सकते है इसलिए वह उन्हें भी बचाना चाहता हो।

लेकिन पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच निकालेगी और जो लोग आरोपी है उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा और कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जायेगी। ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें ताकि नई खबर आपके पास जल्द से जल्द आये।

Latest Posts

Don't Miss