Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पत्नी नहीं मान रही थी पति की बात, गुस्से में पति खा गया पत्नी की नाक

मध्यप्रदेश के रतलाम क्षेत्र में एक महिला को अलोट अस्पताल में भर्ती करवाया गया महिला की नाक पूरी तरह से जख्मी थी। पुलिस को सुचना मिलने पर महिला के साथ हुई घटना के बारें में पूछा गया तो महिला ने जो बताया वह हैरान करने वाला था। महिला ने बताया की काफी समय से उसके और उसके पति के बिच अनबन थी और उसी के चलते मैंने उसकी बात नहीं मानी, पति को गुस्सा आया और उसने मेरी नाक खा ली।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और क्यों पत्नी का नाक खा गया पति पूरा मामला जानकर आपको हैरानी होगी और साथ में आज की दुनिया और शादी की सच भी पता चलेगा।

दिनेश और टीना की 2008 में शादी हुई थी


दिनेश और टीना की शादी 2008 में हुई थी शादी के कुछ साल अच्छे से चले लेकिन बाद में दिनेश शराब पीने लगा और पत्नी से मारपीट करने लगा। पति की नाराजगी और उसके अत्याचार से परेशान होकर टीना अपने मायके आ गई। यहाँ से उसने 2019 में पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया और खर्चापानी की मांग करी लेकिन दिनेश किसी भी दांव में आना नहीं चाहता था।

कोर्ट के नोटिस से परेशान हो गया था दिनेश तो एक दिन टीना से मिलने आया और यहाँ जो उसने जो तबाही मचाई वह पड़ोसी भी ब्यान कर रहे है।

नाक खा गया अपनी पत्नी का

दिनेश अपनी पत्नी से सुलह करने की बात करके पत्नी से मिलने आया लेकिन यहाँ जब बात नहीं बनी और पत्नी केस वापस लेने को राजी नहीं हुई तो पति ने उसकी नाक को काट लिया नाक पूरी तरह से जख्मी हो गया और गंभीर हालत में टीना को अलोट के सार्वजनिक अस्पताल लाया गया।

अस्पताल में टीना से जब पूछताछ करी गई तो उसने पूरी बात पुलिस को बताया, पुलिस के अनुसार दिनेश मानसिक रूप से तंग आ चूका था और पत्नी को डराकर उसे केस वापस लेने की बात करने लगा लेकिन जब वह नहीं मानी तो दिनेश ने उसका नाक काट लिया।

आखिर आजकल के लोगों को क्या हो गया है

मैं जब भी ऐसी स्टोरी लिखता हूँ या न्यूज़ लिखता हूँ तो सोचता हूँ की लोगों के आखिर हो क्या गया है। लोग शादी से पहले खुश नहीं होते है और शादी के बाद भी खुश नहीं होते है आखिर ऐसा क्या हो गया है इनके साथ जो इन्हें काफी तंग होना पड़ता है। यह जिंदगी में इतने दुखी हो गये है की शादी के 10 साल बाद भी एक दुसरे से अलग होने की बात कहते है।

चलो जैसा इंसान होता है उसे वैसा ही इंसान मिलता है खैर आपको यह जानकारी कैसी लगी और अगर जानकारी कुछ शिक्षा वाली लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करना ताकि कोई इंसान अपना घर इस तरह ना उजाड़े।

Latest Posts

Don't Miss