Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

टीवी की अक्षरा के पास है ऐश्वर्या से भी ज्यादा संपत्ति, एक्टिंग के अलावा करती है यह धंधा

हिना खान 2 अक्टूबर 1987 में कश्मीर के एक गाँव में जन्मी थी लेकिन उन्होंने बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अच्छा नाम कमाया है। हिना ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया था उन्होंने बताया की एक प्रोजेक्ट उन्हें मिला था लेकिन लोगों ने उन्हें इसलिए कास्ट नहीं किया की वह कश्मीरी नहीं दिखती है जबकि मैं कश्मीर से हूँ और मुझे कश्मीर की भाषा भी अच्छे से आती है।

खैर आज हम इस आर्टिकल में हिना खान की कमाई के बारें में बतायेंगे, हिना खान ने यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल से एक पोपुलर किरदार पाया है इस सीरियल के बाद लोग उन्हें जानने लगे थे और आज इनकी कमाई की बात करें तो यह एक सीरियल के लिए करोड़ों रूपए कमाती है।

हिना खान ने बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया


हाल ही में हिना खान की फिल्म हैक्ड आई इस फिल्म में उनके किरदार की अच्छे से तारीफ़ करी गई लेकिन फिल्म लॉकडाउन में बुरी तरह से पिट गई लेकिन हिना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता चूँकि उनके पास ऐसे प्रोजेक्ट है जो उन्हें हर रोज लाखों की कमाई देते है। आपको जानकारी हैरानी होगी की हिना खान को एक महीने में 35 लाख रूपए की सैलरी मिलती है यह उनके अनेक प्रोजेक्ट्स की देन है।

विज्ञापन से कमाती है करोड़ो रूपए

हिना खान के पास अभी 55 करोड़ रूपए की संपत्ति हो सकती है वह मुंबई के वरली इलाके में खुदके घर में रहती है। उनका घर काफी शानदार है और उनके पास लग्जरी गाड़ियाँ जैसे ऑडी और अनेक गाड़ियाँ है उनकी एक गाड़ी की की कीमत 44 लाख रूपए है।

लेकिन अगर हम कमाई की बात करें तो हिना खान को कमाई देने वाले सबसे ज्यादा विज्ञापन है वह एक विज्ञापन के एक करोड़ से भी ज्यादा रूपए लेती है और उनके पास अनेक ब्रांड्स के विज्ञापन मौजूद है।

टीवी सीरियल से मिली थी पहचान

हिना खान यानि अक्षरा को टीवी सीरियल से एक ख़ास पहचान मिली है और आज भी इन्हें रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मिस किया जाता है। यह आज तक का सबसे अच्छा और सबसे पोपुलर सीरियल है। लोग इस सीरियल को काफी पसंद करते है लेकिन शरूआत में इस सीरियल को चार चाँद लगाने वाली अक्षरा हिना खान ही थी।

हिना की हर साल की कमाई की बात करें तो हिना 5 करोड़ रूपए फिल्मों एंव सीरियल से एक साल में कमा लेती है वहीँ अगर हम बात करें विज्ञापन से तो यह कमाई 15 करोड़ सालान हो सकती है यानि इनका धंधा विज्ञापन है और विज्ञापन की मदद से यह करोड़ों कमाती है।

बॉलीवुड की ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो कर सकते है और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि लोगों को भी पता चले की अक्षरा कितना कमा रही है।

Latest Posts

Don't Miss