Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

हिमाचल की इस लड़की को मिला अमेरिकन कंपनी से जॉब ऑफर 42.5 लाख के पैकेज के साथ जनवरी से शुरू करेगी काम

अपने क्षेत्र में अगर कोई कुछ अलग करता है तो उसकी तारीफ़ तो होनी चाहिए हिमाचल की एक लड़की को अमेरिकन कंपनी ने जॉब ऑफर किया है और यह जॉब कोई छोटा-मोटा नहीं है 42 लाख के पैकेज वाला है। इस लड़की ने बहुत ही छोटी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है इनकी जिंदगी बदल गई है और यह हिमाचल के एक छोटे से गाँव से बिलोंग करती है।

आइये जानते है यह कौनसी लड़की है और इन्हें कौनसी कंपनी ने जॉब ऑफर किया है, आइये जानते है इस लड़की के बारें में पूरी जानकारी –

सन्या ढींगरा को मिली अमेरिकन कंपनी में जॉब


सन्या हिमाचल के कुल्लू जिले के जिया गाँव की रहने वाली है उसने NIT हमीरपुर से अपनी कंप्यूटर में बी टेक पूरी करी है। सन्या ने पिछले लॉकडाउन में एक अमेरिकन कंपनी को इंटरव्यू दिया था उसके बाद उसे जॉब ऑफर मिला है।

सन्या ने बताया की उसे बचपन से ही कंप्यूटर में काफी इंटरेस्ट रहा है और उसी के चलते उसने कंप्यूटर में पढाई करी और अमेरिकन कंपनी में उसने इंटरव्यू दिया। वह सेलेक्ट हो गई और उसे अच्छी खासी सैलरी भी मिलने वाली है।

एडोबे कंपनी में मिली है जॉब

सन्या को अमेरिकन कंपनी एडोब में जॉब मिल गई है वह जनवरी से नॉएडा कंपनी के ऑफिस में काम करना शुरू कर देगी अभी भी वह कंपनी का काम कर रही है लेकिन वह अभी वर्क फ्रॉम होम कर रही है जल्द ही वह ऑफिस में नियुक्त कर दी जायेगी।

सन्या ने कहा की यह मेरे लिए ही नहीं मेरे राज्य और मेरे गाँव के लिए भी काफी अच्छा साबित हुआ है आज गाँव के लोग काफी खुश है और उनकी ख़ुशी में ही मेरी ख़ुशी है घर परिवार के लोग मेरी इस कामयाबी से काफी खुश है।

मैंने कभी नहीं सोचा ऐसे पैकेज के बारें में

सन्या ने बताया की उसके पास वर्क एक्सपीरियंस नहीं है लेकिन उसका इंटरव्यू काफी अच्छा रहा था उसी के चलते कंपनी ने यह सैलरी मुझे ऑफर करी है और सच बताऊं तो मैंने इतने बड़े पैकेज के बारें में सोचा भी नहीं था।

लेकिन यह मेरे लिए काफी अच्छी सैलरी वाला पॅकेज बन चूका है मैं काफी खुश हूँ इस पैकेज से और जल्द ही मुझे ऑफिस में नियुक्त कर दिया जाएगा। ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहें।

Latest Posts

Don't Miss