Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

शाहरुख खान आज भी अपनी सुहागरात खराब करने का दोष हेमामालिनी को देते है, एक कॉल के कारण हुई थी इतनी परेशानी

वैसे तो इन दिनों शाहरुख खान के जीवन में काफी परेशानी चल रही है शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान अभी जेल में है ड्रग्स मामले में पकड़ा गया है लेकिन एक समय था जब शाहरुख के पास ना तो इतनी दौलत थी और ना ही शाहरुख का इतना रूतबा था।

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था की शादी के पहली रात हेमा मालिनी की वजह से काफी परेशान हुआ था लेकिन मैं उनका शुक्रगुजार हूँ उन्होंने मेरा साथ भी दिया है। उस वक्त वो ना होती तो जिंदगी में शायद यह बादशाह आज यहाँ नही होता। आइये जानते है आखिर क्या हुआ था शादी की पहली रात को शाहरुख खान के साथ –

25 अक्टूबर 1991 गौरी के साथ शाहरुख की शादी


शाहरुख खान ने जब गौरी खान से शादी करी तब उनका इतना रुतबा नहीं था वह अपने दोस्त अजीज के साथ रहा करते थे और जब उन्होंने गौरी से शादी करी तो उन्ही के दोस्त ने होटल में एक रूम बुक करवाया था वह समय काफी कठिनाइयों वाला था लेकिन शाहरुख ने एक्टिंग के दम पर आज सब कुछ बना लिया है।

शाहरुख खान शादी के बाद मुंबई आये उस समय यह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस फिल्म का नाम ‘दिल आशना है’ था। इस फिल्म में शाहरुख का करियर काफी अच्छा बनने के चांस थे।

हेमा मालिनी इस फिल्म की निर्माता थी

आपको जानकर हैरानी होगी की दिल आशना है इस फिल्म की निर्देशक हेमा मालिनी थी उस समय इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी और जैसे ही शाहरुख मुंबई आये तो उन्होंने हेमा को बताया की वह मुंबई आ चुके है।

रात को अचानक शाहरुख के पास कॉल आती है बताया जाता है की हेमा मालिनी शूटिंग सेट पर है और शाहरुख से मिलना चाहती है। शाहरुख हेमा को मना नहीं कर पाए। उस रात गौरी और शाहरुख खान की पहली रात थी लेकिन वह हेमा को मना नहीं कर पाए।

गौरी के साथ शूटिंग सेट पर गये

शाहरुख खान गौरी के साथ शूटिंग सेट पर गये तो पता चला हेमा अभी शूटिंग सेट पर नहीं है, इसलिए उन्होंने गौरी को मेकप रूम में छोड़ा और हेमा का इंतजार करने लगे। शाहरुख कहते है की उस रात गौरी को मच्छरों ने इतना काटा की मैं यह देखकर रोने लग गया था।

मुझे यकीं नहीं था की मेरे साथ ऐसा होगा लेकिन उस समय मेरे लिए फिल्म काफी ज्यादा जरूरी थी और मेरा वक्त उस समय काफी अच्छा नहीं था लेकिन गौरी ने मेरा साथ दिया और आज मेरे पास अब कुछ है। हेमा उस रात बहुत लेट हमारे पास आई और हमारी पूरी रात बस उन्ही के इंतजार में गुजर गई।

बॉलीवुड का यह रोचक तथ्य आपको कैसा लगा हमें जरुर बताएं अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे शेयर करें ताकि हम ऐसी अनेक जानकारी आपके लिए लाते रहें।

Latest Posts

Don't Miss