Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पति से बात नहीं बनी तो पत्नी ने मामा के लड़के से करी दोस्ती और फिर पति के साथ किया ऐसा काम

28 अक्टूबर को मानकी पुलिस को एक शव मिला और उसी दिन शव की पहचान करी गई वह मानकी का ही रहने वाला हारून नाम का व्यक्ति था। हारून की पहचान होने के बाद उसके परिवार को जानकारी दी गई और उसकी मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने सबूत जुटाने शुरू किये।

सबूतों में जो सामने आया पुलिस भी यह देखकर हैरान थी कोई ऐसा कैसे कर सकता है सबूतों में शक की सुई हारून की पत्नी नरगिस पर आकर रुक रही थी। नरगिस से पूछताछ पर जो बातें सामने आई वह हैरान करने वाली थी –

नरगिस अपने पति से तंग आ चुकी थी


नरगिस ने बताया की उसका पति हारून शराब पीकर उसके साथ मार-पिट करता था और उसी वक्त जब उसके मामा का लड़का आस मोहम्मद उसके घर आया तो नरगिस उसकी तरफ आकर्षित हुई और दोनों में प्यार प्रसंग शुरू हो गया।

दोनों के प्रेम का धीरे-धीरे परिवार में भी पता चलने लगा लेकिन दोनों बेफिक्र थे लेकिन यह बेफिक्री उन्हें लेकर बैठ गई और हारून को इस सब का पता चल गया।

हारून ने मना किया तो रास नहीं आया

हारून ने पत्नी नरगिस को आस मोहम्मद से बात करने और मिलने से मना किया तो पत्नी को गुस्सा आ गया और पत्नी और प्रेमी ने मिलकर हारून से छुटकारा पाने की सोच ली एक महीने की लम्बी प्लानिंग के बाद हारून को मोहम्मद ने घर पर बुलाया।

हारून उसके घर गया तो वहां नरगिस भी मौजूद थी मोहम्मद ने चाय ऑफर की और जैसे ही हारून चाय पीने लगा तो नरगिस ने उसके सर में डंडा मारा और उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद प्रेमी आस मोहम्मद ने हारून का गला चाकू से रेत दिया। ई-रिक्शा की मदद से उसने शव को सड़क पर फेंक दिया और वहां से चले गये।

कॉल डिटेल्स से पता चला

हारून की पत्नी और आस मोहम्मद की कॉल डिटेल्स से पता चला इस सब जानकारी का चूँकि महिला की बातें सबसे ज्यादा आस मोहम्मद से होती थी और शक होने पर दोनों से बारी-बारी पूछताछ करी गई तो पूरा मामला सामने आ गया।

पुलिस ने तीन दिनों में पूरा मामला सुलझा लिया और हारून की मौत की गुत्थी को सुलझा लिया यह काफी अजीब केस था लेकिन पुलिस को एक कड़ी मिली उसके बाद अपने आप कड़ीयों से कड़ी जुड़ती गई।

Latest Posts

Don't Miss