Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

चंद ही दिनों में हर्षिता श्रीवास्तव बन गईं करोड़पति, जान कर आप भी रह जायेंगे दंग…

राज कुंद्रा को तो

आप जानते ही होंगे राज कुंद्रा हाल ही में पोर्नोग्राफी के केस में फंस चुके है और काफी समय के लिए जेल भी जा चुके हैं कहते हैं जैसी करनी वैसी भरनी बहुत ही ज्यादा हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने वाले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज फसे फसे फिर रहे हैं राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में और पोर्नोग्राफी करने के आरोप है 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था राज की गिरफ्तारी के बाद ही इंडस्ट्री में तहलका मच गया कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के केस में शामिल है।

जानकारी के अनुसार

अरविंद राज कुंद्रा की कंपनी फिलज मूवीस की कमाई का एक हिस्सा अपनी पत्नी हर्षिता और पिता नर्मदा के अकाउंट में ट्रांसफर कर रहा था खातों की डिटेल से पता चला कि सिर्फ 100 दिन में ही हर्षिता करोड़पति बन गई थी पहली बार चैनल ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड से अरविंद जी पत्नी हर्षिता के खाते में 40,000 ट्रांसफर किए गए थे इसके बाद 100 दिन बाद अरविंद ने इस खाते में दो करोड़ ट्रांसफर किए यह पैसे हर्षिता की सैलरी के तौर पर जमा किए जा रहे थे।

क्राइम ब्रांच ने अरविंद का भी

अकाउंट सीज कर लिया है इसमें 1.81 करोड रुपए मौजूद थे अरविंद ऐप से कमाए पैसों को अपने परिवार के अकाउंट में क्यों भेज रहा था और यहां से यह पैसे कहां जा रहे थे इसकी जांच पड़ताल चल रही है खबरों के अनुसार इन बैंक अकाउंट का ब्लैक मनी हवाला और सट्टेबाजी के लिए इस्तेमाल किए जाने का शक है हर्षिता और नर्मदा सेवा श्रीवास्तव के खातों में रकम आने के कुछ दिन बाद ही वह दूसरे खाते में ट्रांसफर हो जाती थी।

हर्षिता का अकॉउंट पंजाब नेशनल बैंक की बर्रा ब्रांच में है. फिलज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड ने 10 मई 2019 को हर्षिता के खाते में 40 हज़ार ट्रांसफर किए.19 सितम्बर तक फिलज ने 23 बार में 36.60 लाख भेजे. एक जून 2020 को अरविंद ने पत्नी को सेलरी के नाम पर 4.80 लाख ट्रांसफर किए. इसके बाद पिछले साल 22 अक्टूबर को अरविन्द ने 5100 रुपये का टेस्टिंग अमाउंट हर्षिता के खाते में भेजा.फिर उसी दिन 5 लाख ट्रांसफर किए. अरविंद ने कुल 23 बार में 2 करोड़ से ज़्यादा रुपये हर्षिता के खाते में ट्रांसफर किए इसमें सबसे कम रकम 5लाख और सबसे ज्यादा रकम 17 नवंबर 2020 को 20 लाख की है।


मुंबई के क्राइम ब्रांच के

अनुसार अरविंद श्रीवास्तव के जरिए कुल 6.50 करोड़ का संदिग्ध लेनदेन हुआ है इसमें से करीब 3 करोड रुपए परिवार जनों को भेजे गए हैं पत्नी और पिता के खातों में भेजी गई रकम का लिंक तो मिल गया है लेकिन खातों में भेजी गई रकम की पड़ताल की जा रही है।

सन 2020 में सिर्फ

2 महीने ही फिलज़ द्वारा रकम भेजी गई इसके बाद रकम भेजने का तरीका बदल दिया गया मार्च मई और जून में चार चार लाख रुपए और जुलाई-अगस्त में 4. 80 लाख रुपए दो बार सैलरी के रूप में दिए इस प्रकार से 21.60 लाख सैलरी के द्वारा हासिल किए गए बताया गया जबकि हर्षिता के परिवार का कहना है कि वह फरवरी में 8 बार में कुल पंचानवे लाख रुपए पत्नी के खाते में जमा कराएं 1 जनवरी को 7 लाख 15 जनवरी को 10 लाख 1 फरवरी को 7 लाख 8 फरवरी को तेरा लाख 9 फरवरी को 15 लाख 10 फरवरी को तेरा लाख 11 फरवरी को 15 लाख अब इस खाते में 23601620 रुपए जमा है।

 

Latest Posts

Don't Miss