Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना बनर्जी प्रेग्नेंट, शादी के 11 साल बाद बनेंगे पिता

टीवी पर राम और सीता का किरदार निभाने के लिए

मशहूर हुए एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने फैन्स को खुशखबरी दी है. पहले बच्चे के रोने की आवाज दोनों घरों में गूंजने वाली है। देबिना शादी के 11 साल बाद प्रेग्नेंट हो गई। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पहली बार फोटो शेयर की है, जिसके बाद से बधाईयों का तांता लग गया है.

गुरमीत और देबिना दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. चेहरे पर खुशी तो नजर आ रही है, लेकिन ये फोटो भी फैंस के लिए बेहद खास है, क्योंकि देबिना का बेबी बंप मुझमें साफ नजर आ रहा है.

टीवी के ‘राम’ और ‘सीता’ ने कैप्शन में लिखा, ‘तीन बनने की ओर. चौधरी जूनियर आने वाले हैं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।

इस पोस्ट के साथ सेलेब्स और फैंस की तरफ से बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है. मौनी रॉय, रश्मि देसाई, माही विज, हर्ष लिंबाचिया, करण मेहरा समेत कई नामी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है.

गुरमीत एक अभिनेता होने के साथ-साथ

एक मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। उन्हें टीवी पर राम का किरदार निभाकर लोकप्रियता मिली। इसके अलावा उन्होंने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लिया था, जिसके वे विनर रहे थे. गुरमीत ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। उनकी फिल्में ‘खामोशियां’ और ‘वजह तुम हो’ रिलीज हुई थीं।


शूटिंग के दौरान गुरमीत देबिना से मिले। उन्होंने ‘सीता’ का किरदार निभाया था। ‘झलक दिखला जा’ के अलावा गुरमीत और देबिना ‘नच बलिए 6’ में भी हिस्सा ले चुके हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी।

Latest Posts

Don't Miss