Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

रात के सन्नाटे में यहाँ लग जाता है जिस्म का बाजार 1000 से 2000 में युवतियां बेच देती है अपनी आबरू

एक युवती के लिए उसकी ईज्जत कितनी मायने रखती है यह हम सब जानते है लेकिन आज चंद पैसों के लिए युवतियों ने अपना ही एक बाजार बना दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में अनेक जगहों पर औरतों के बाजार लगते है यहाँ पर औरतें खरीदी जा सकती है लेकिन एक रात के लिए।

आज हम आपको देश के एक बहुत बड़े शहर के बारें में बताने जा रहे है, यहाँ पर नेता लोग कहते है की हम सबको सुरक्षित रखे हुए है सभी को अन्न उपलब्ध करवा रहे है लेकिन यहाँ इसी शहर में कुछ लोगों को रात में इस तरह अपनी जिंदगी व्यापित करनी पड़ रही है –

गोरखपुर में लड़कियों का बाजार


रिपोर्ट के अनुसार गोरखपुर के रेलवे स्टेशन के पास रात होते ही कुछ ऐसा होने लगता है जो देखकर सब हैरान रह जाते है। हालाँकि किसी का यह धंधा है तो किसी को संतुष्टि का जरिया मिला हुआ है।

यहाँ पर रात होते ही लड़कियां बाहर आती है सड़क पर खड़े लोगों के पास जाती है और अपने भाव बताती है। लोगों को लड़की अच्छी लगेगी तो वो उसे ले जाएगा हर चीज का यहाँ रेट लगता है। आप समझ सकते है मैं क्या कहना चाहता हूँ।

होटल वाले और पुलिस मिली हुई है

यहाँ पर सरेआम यह धंधा हो रहा है लेकिन ना तो रेलवे पुलिस इसपर ध्यान दे रही है और ना ही यहाँ के नजदीकी होटल वाले। सभी ने मिलकर इस धंधे को शुरू किया है लगता है जैसे इन लडकियो की कमाई का काफी हिस्सा इन पुलिस वालों और होटल वालों को मिलता है।

लड़किओं की यहाँ बोली 1000 से 2000 रूपए लगती है तो कुछ लड़कियां ग्राहक ना मिलने पर 500 में भी जाने को तैयार हो जाती है। रिपोर्ट में साफ़ तौर पर लिखा गया है की यहाँ की पुलिस भी इस मामले में शामिल है।

प्रशासन अपनी पीठ थप-थपा रहा है

लड़कियों की ऐसी हालत और इस धंधे को सुचारू रूप से चलते हुए भी यहाँ के नेता लोग बोल रहे है हम बहुत सुरक्षित है हमारा शहर काफी सुरक्षित है लेकिन असल में यहाँ पर क्या होता है आप रेलवे के पास रात के 9 बजे के बाद जाकर देखना,

यहाँ पर लोगों के साथ टीशर्ट में लड़कियां दिख जायेगी शुरुआत में वह मानसिक रूप से बीमार लगेगी लेकिन जैसे ही रात होगी वह खुबसुरत पोशाक में आएगी और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेगी।

ऐसी ही बड़ी और छोटी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे, इस तरह की गलती आप कभी ना करें अन्यथा आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Latest Posts

Don't Miss