Thursday, September 29, 2022

Latest Posts

पूल में नहाना पड़ा भारी, 16 लड़कियां एकसाथ हुई गर्भवती, जानिए कैसे

मित्रो इस दुनिया में कभी कभी कुछ ऐसी घटनाये घटित हो जाया करती है

जिन पर जल्द यंकिन नही हो पाता हैं, सभी गहन सोच में पड़ जाते हैं, कि आखिर यह कैसे हो गया, हालांकि इस घटना ने लोगों को है-रानी में डाल दिया है, आज हम आप लोगों को एक ऐसी ही घटना से अवगत कराने वाले है, जिसपर आप लोगों को जल्द यंकीन नहीं होगा, पर ये घटना सत्य है। क्या आपने कभी पहले सुना है? की कोई लड़की स्विमिंग पूल में नहाने से प्रेग्नेंट हो गयी हैं? शायद नही, पर ऐसा हुआ है, आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से अवगत कराने जा रहे है।

आपको बता दे कि किसी भी महिला को गर्भवती बनने के लिए

सम्बन्ध बनाना अत्यं त आवश्यक होता हैं, पर स्विमिंग पूल में नहाने से एक दो नहीं बल्कि 16 लडकियां प्रेग्नेंट हो गयी हैं, ये अपने आप में एक है-रान करने वाला मामला हैं, ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का हैं जहाँ पर रहने वाली लडकियां पूल पार्टी कर रही थी, पूल पार्टी के कुछ दिन बाद इन्हें कुछ लक्षण महसूस होने लगे, चेक अप के दौरान पता चला की ये सारी लडकियां प्रेग्नेंट हैं, जिसके पश्चा्त इनके और इनके परिवार वालों के होश उड़ गए।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि ये अपने आप में एक अनोखा मामला था

कि एक साथ इतनी लडकिया प्रेग्नेंट हो गयी थी, डॉ ने जब स्विमिंग पूल का निरिक्षण किया तो सारा मामला सामने आया, स्वीमिग पूल के पानी के जांच के पश्चा त पता चला की, इस पूल में स्पर्म मौजूद था जो नहाते हुए सभी लड़कियों के अंदर चला गया जिससे ये सभी लड़कियां प्रेग्नेंट हो गयी, फ्लोरिडा का ये मामला पहला मामला नहीं हैं पोलैंड से भी खबर आ चुकी हैं जहाँ पर एक लड़की स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। इस संबंध में आप लोगों की क्या राय है?


Latest Posts

Don't Miss