Monday, November 28, 2022

Latest Posts

गर्लफ्रेंड के प्यार में आशिक बना चोर, गर्लफ्रेंड के लिए सेनेटरी पैड तक चुरा लेता था CCTV में हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश के बेतुल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहाँ पर एक युवक लगातार जिस दूकान में काम कर रहा था उस दूकान में चोरी कर रहा था लेकिन मालिक को इस बात का पता बहुत बाद में चला।

आइये जानते है पूरा मामला और आखिर हम यह क्यों कह रहे है की आशिकी के चक्कर में एक लड़का चोर बन गया तो पूरा मामला पढने के बाद आपको यह खबर पूरी तरह से समझ  आ जायेगी तो चलिए शुरू करते है और जानते है कैसे गर्लफ्रेंड के प्यार में अशिक बन गया चोर –

गर्लफ्रेंड की फरमाइशें पूरी करनी थी


बेतुआ के आरिफ खान ने अपने ही कर्मचारी अमन पर आरोप लगाया था की उसने उसके मेडिकल से हजारों रुपयों की नकदी और अनेक सामन चुराया है। अमन से पूछताछ और CCTV फुटेज देखने पर पता चला की अमन इस तरह की चोरी को अंजाम दे रहा था।

अमन ने अपना गुनाह स्वीकार भी किया और उसने अभी तक 50 हजार रूपए की नकदी और हजारों रुपयों का सामान चोरी किया है। अमन के अनुसार वह उस वक्त चोरी करता था जब आरिफ नमाज अदा करने के लिए जाते थे। उसी वक्त वह मौका देखकर चोरी करता।

अमन नर्सिंग का छात्र है और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए करता था यह सब

अमन ने बताया की वह नर्सिंग का छात्र है उसकी गर्लफ्रेंड की अनेक फरमाइशों को पूरा करने के लिए उसने चोरी करना शुरू कर दिया और वह अनेक सामानों के साथ बहुत बार सेनेटरी पैड भी लेकर जाता था ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड को दे सके।

उसने बताया की उसे पता ही नहीं चला वह पहले छोटी-छोटी चोरी करता था लेकिन जब नकदी गल्ले में दिखती तो  अचानक से चोरी करने का मन करने लगता लेकिन उस सब पैसे से उसने अपनी गर्लफ्रेंड को खूब ऐश करवाई है।

पुलिस ने शुरू करी अमन पर कार्यवाही

हालाँकि इस केस में अमन की गर्लफ्रेंड को कुछ पता नहीं था की अमन इतना पैसा कहाँ से लाता है और उसके पास कितनी संपत्ति है। वह बस अपनी इच्छाओं को पूरा करवाती थी और अमन करता था लेकिन आज अमन उसी के चक्कर में चोर बन गया है।

पुलिस के अनुसार देश में अनेक ऐसे चोर है जो अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में इस तरह के काम कर जाते है अमन पढाई में काफी अच्छा है और उसके पास अच्छी नॉलेज भी है लेकिन उसने एक चोरी करके अपने करियर को खराब कर लिया है।

आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम हर रोज देते रहें आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताएं।

Latest Posts

Don't Miss