Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

घरों में होने वाली यह गलतियाँ नराज कर देती है माँ लक्ष्मी को, भूलकर भी नहीं करनी चाहिए ऐसी गलतियाँ

कुछ लोगो बहुत मेहनत करते हैं लेकिन वह धन के लिए हमेशा तरसते रहते है उनके घर में बरकत नहीं होती है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उनके घर में कुछ गलतियाँ होती है अगर कोई इंसान इन गलतियों को जल्दी नहीं समझता है तो आने वाला समय उसके लिए काफी खतरनाक हो सकता है।

कहते है की जिन घरों में ऐसी गलतियाँ होती है उन घरों में माँ लक्ष्मी कभी नही आती है आज हम एक छोटी सी जानकारी आपके साथ शेयर कर रहे है और अगर आपके घर में इस तरह की कोई गलती हो रही है तो उसमे सुधार जरुर करें।

काली कमाई करने वालों के यहाँ


जो लोग काली कमाई करते है उनके पास पैसा तो आता है लेकिन उस पैसे का उपयोग वह कभी अच्छी जगह नहीं कर पाते है शायद आपको पता होगा की जो लोग काली कमाई करते है या गलत तरीके से पैसे कमाते है वह हमेशा रोते रहते है उनके पास पैसा तो हो सकता है लेकिन घर में सुख-शान्ति नहीं होती है।

पति-पत्नी झगड़ते हो

जिस घर में पति और पत्नी के बिच हमेशा झगड़े होते है वहां माता लक्ष्मी कभी विराजित नहीं होती है ऐसे घरों में हमेशा तंगी बनी रहती है और घर के मुख्या की सेहत हमेशा खराब रहती है। अगर आप या आपके किसी निजी के घर में ऐसी गलतियाँ हो रही है तो उन्हें सुधारने का प्रयास करें।

ताकि उनके घर में माँ लक्ष्मी का वाश हो उस घर में सुख-शांति बने और ऐसी गलतियों से बचने के लिए हमेशा आपसी सामजस्य बनाये रखें ताकि माँ लक्ष्मी आपके उपर अपनी कृपा बनाये रखे।

साधू और बड़ो का अपमान

जिस घर में साधू या बड़ों का अपमान होता है उस घर में कभी भी माँ लक्ष्मी विराजित नहीं रहती है ऐसे घरों में हमेशा तंगी रहती है अगर किसी घर में साधू का अपनाम किया जाता है तो माँ लक्ष्मी उससे दो साल के लिए रुष्ट हो जाती है और यह एक बार किसी साधू के अपमान का दंड है आप सोच सकते है की अगर अपने ज्यादा अपमान किया तो फिर आप हमेशा लक्ष्मी के लिए तरसते रह सकते है।

सूर्योदय तक नींद में रहना

अगर किसी घर में स्त्री या पुरुष सूर्योदय तक सोया रहता है उस घर में माँ लक्ष्मी कभी नहीं आती है। ऐसे घरों में नकारत्मकता अधिक होने के कारण माँ लक्ष्मी रुष्ट हो जाती है। अगर ऐसी गलतियाँ घर में बार-बार होती है तो संभल जाए आप माँ लक्ष्मी को नाराज कर रहे है।

ऐसी गलतियों से बचने के लिए हमेशा सूर्योदय से पहले उठे और अपने नित्य काम से निर्वित होकर भगवान के भजन में अपना मन लगायें ताकि घर में सुख और समृद्धि बनी रहे। ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें ताकि ऐसी नई जानकारी आपको हर रोज मिलती रहें।

Latest Posts

Don't Miss