Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

इस महिला ने ऐसा झूठ बोला की लोग गुस्से की बजाए तरस खाने लगे, कारण आपको भी रुला सकता है

एक महिला के लिए माँ बनना कितना जरूरी होता है यह हम सब जानते है एक व्यक्ति किसी औरत से शादी भी इसलिए करता है ताकि वह अपना वंश आगे बढा सके लेकिन हर बार हर एक स्त्री गर्भवती हो या बच्चे को जन्म दे यह संभव भी नहीं है।

एक महिला ने अपने घर वालों से कुछ ऐसा ही झूठ बोला है, अब इस महिला ने क्या झूठ बोला है और मैं इस तरह से क्यों लिख रहा हूँ आपको आगे पूरी जानकारी पढने के बाद पता चलेगा। महिला के एक झूठ ने उसकी जिंदगी बदलकर रख दी है।

गायत्री नाम की यह महिला


गायत्री की शादी को सात साल हो गये थे लेकिन वह गर्भवती नहीं हुई, उसका परिवार अब उससे प्यार कम ताने ज्यादा देने लगा था लेकिन अचानक एक दिन गायत्री घर वालों को खुशखबरी देती है।

वह कहती है की अब वह गर्भवती है और घर वाले उसे डॉक्टर के पास ले जाते है वहां पर भी रिपोर्ट गर्भवती की ही मिलती है। परिवार खुश था और गायत्री का ख्याल रख रहा था। गायत्री के 9 महीने पुरे हुए तो उसे अस्पताल लेजाया गया।

गायत्री को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

गायत्री के परिवार ने गायत्री को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अचानक गायत्री अस्पताल से गायब हो जाती है। गायत्री एक दिन बाद गायत्री का कॉल आता है की उसका किडनैप कर लिया गया है और बच्चे को वो लेकर जा रहे है।

गायत्री के घर वाले डर जाते है वह पुलिस को इसकी जानकारी देते है पुलिस अपनी कार्यवाही शुरू करती है और पाती है।

पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला

गायत्री के बारें में जब अस्पताल में कैमरा में देखा गया तो पता चला की गायत्री खुद अस्पताल से बाहर गयी है। इतना ही नही डॉक्टर ने भी जानकारी दी की उसने आज तक गायत्री का चेकअप नहीं किया है। वह डॉक्टर के पास कभी गई ही नही,

इस बात से परेशान घर वालों को जब गायत्री मिलती है तो घर वाले उससे सच जानते है गायत्री ने पुलिस के डर से बताया की वो कभी गर्भवती हुई नहीं घर वालों के तानो और अपने घर को बचाए रखने के लिए अपना रिश्ता बनाये रखने के लिए उसने इस तरह का झूठ बोला था।

वह यह झूठ करीब 9 महीने तक बोलती रही, इस बिच घर वालों ने उसकी गोद भराई की रस्म भी करी और काफी खुशियाँ मनाई। आखिर जब उन्हें इस तरह की खबर मिली तो उसका पूरा परिवार दुखी हुआ।

ऐसी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें लेकिन गायत्री जैसे अनेक महिलायें जो अपना रिश्ता बचाने के लिए क्या कुछ नहीं करती। ऐसी महिलाओं को समाज में अच्छी जिंदगी मिलनी चाहिए लेकिन लोग इनकी जिंदगी दूभर कर देते है। आपका एक शेयर किसी की सोच को बदल सकता है।

Latest Posts

Don't Miss