Friday, December 2, 2022

Latest Posts

ग़दर फिल्म के यह कलाकर अब इतने बदल चुके है, तारा सिंह का बेटा अब बन चूका है बड़ा स्टार

2001 में फिल्म आती है ग़दर एक प्रेम कथा इस फिल्म की स्टोरी काफी रोमांटिक होती है और अंत काफी शानदार इस फिल्म में पाकिस्तान और भारत का रिश्ता दिखाया जाता है कैसे एक भारतीय अपनी पत्नी के लिए पुरे पाकिस्तान में घुसकर लड़ता है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और आज भी इस फिल्म का दूसरा भाग कब आएगा लोग इंतजार कर रहे है। लोगों का मानना है की इस फिल्म का एक नया रूप आना चाहिए।

लेकिन फिल्म का नया भाग आ तो सकता है परन्तु वह कलाकार कहाँ से लायेंगे जो इस फिल्म में पहले मौजूद थे। चूँकि यह कलाकार या तो बहुत बड़े हो चुके है या फिर दुनिया छोड़ चुके है। अमरीशपूरी साहेब के बिना यह फिल्म अब अधूरी नजर आएगी। खैर आइये जानते है की इस फिल्म के कलाकर अब कितने बदल चुके है –

सनी देओल उर्फ़ तारा सिंह


सनी देओल ने उस समय इस फिल्म में तारा सिंह का रोल निभाया था इनके रोल ने इस फिल्म को चार चाँद लगा दिए थे आज भी लोग अक्सर इन्हें इस फिल्म के लिए याद करते है। आज सनी देओल काफी फिट और हिट हो चुके है लेकिन इन 20 सालों में सनी देओल काफी बदल गये है लेकिन इनका बॉलीवुड करियर काफी अच्छा रहा है।

अमीषा पटेल उर्फ़ सखीना

पाकिस्तानी लड़की का रोल निभाने वाली सखीना यानि अमीषा पटेल अब बॉलीवुड में काफी कम नजर आती है लेकिन उनकी खूबसूरती में कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है। आज भी उतनी ही खुबसुरत और अच्छी एक्टिंग के साथ नजर आती है। लेकिन काफी सालों से इन्हें किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा गया है।

अमरीश पूरी उर्फ़ अशरफ अली

अमरीश पूरी आज इस दुनिया में नहीं है वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके है लेकिन आज भी इन्हें इस फिल्म के लिए याद किया जाता है अपनी शानदार एक्टिंग के चलते उन्हें रियल का विलेन भी मान लिया जाता था। लेकिन आज उन्हें इस फिल्म के लिए ही नहीं उनकी हर एक फिल्म के लिए याद किया जाता है। इन्होने सकरात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के किरदार निभाये है।

विवेक शौकि उर्फ़ दरमियान सिंह

तारा सिंह का वह दोस्त जो हमेशा उसके साथ रहा विवेक आज भी बॉलीवुड में टिके हुए है और अनेक बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके है। इन्होने हिंदी और पंजाबी दोनों फिल्मों में काम किया है और आज भी काम करते नजर आते है।

उत्कर्ष शर्मा उर्फ़ जित्ते

तारा सिंह का बेटा इन 20 सालों में काफी बदल गया है, आपने उत्कर्ष शर्मा की अनेक फ़िल्में देखि होगी यही है वो बच्चा जिसने इस फिल्म में चाइल्ड की भूमिका निभाई थी। उत्कर्ष को अनेक फिल्मों में देखा गया है और इनकी फिल्मों में काफी अच्छी एक्टिंग की वजह से यह जाने जाते है। शानदार अभिनय के साथ आज यह बॉलीवुड के स्टार की गिनती में आ गये है।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं ताकि हम आपके लिए ऐसी ही अच्छी जानकारी लाते रहें। आप ऐसी ही जानकारी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss