Thursday, December 8, 2022

Latest Posts

गब्बर की बेटी के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भरती हैं पानी, तस्वीरें वायरल

सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ (Sholey) में

अमजद खान (Amjad Khan) ने जबर्दस्त किरदार निभाया था. आज भी लोग किसी को डराने के लिए ‘गब्बर’ का नाम लेते हैं, लेकिन हम आपको आज अमजद खान के बारे में नहीं बताएंगे, बल्कि हम उनकी खूबसूरत बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) के बारे में बताएंगे.

अमजद खान (Amjad Khan) की बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं. अहलम की खूबसूरती देख आप भी जरूर कहेंगे कि ये फिल्मों में क्यों नहीं नजर आतीं. दरअसल अहलम भी अपने पिता कि तरह कलाकार है और अभिनय से उन्हें पिता की तरह प्यार है.

अहलम खान (Ahlam Khan) भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी वो थियेटर के जरिए अभिनय से जुड़ी हुई हैं. वे साल 2005 में ‘रिफ्लेक्शन’ नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. ‘रिफ्लेक्शन’ मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म थी. बाद में भी वे एक अहलम ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया.


साल 2011 में अहलम (Ahlam Khan) ने

थियेटर आर्टिस्ट जफर करांचीवाला से शादी कर ली. शादी के बाद दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में परिवार के लोग और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए थे.

सोशल मीडिया पर नहीं हैं एक्टिव

अहलम खान (Ahlam Khan) इन दिनों बतौर थियेटर आर्टिस्ट काम कर रही हैं. वे आज के दौर में भी लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर हैं. इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर ही उनके अकाउंट है, लेकिन दोनों ही प्राइवेट है.

 

Latest Posts

Don't Miss