Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बहू रोज रात को जाती थी किरायदार के पास फौजी ससुर ने देखा तो बहू समेत चार लोगों की करी हत्या, अब पुलिस कस्टडी में खुदके साथ किया ऐसा

जब कोई फ़ौज की तैयारी करता है तो उसे हर स्थिति में लड़ने के लिए तैयार किया जाता है, बॉर्डर पर एक फौजी दुश्मनों से लड़ सकता है। लेकिन अपने घरवाले ही दुश्मन बन जाए तो वह बहुत सोचने पर मजबूर हो जाता है। 23 अगस्त 2021 को एक पूर्व फौजी पुलिस स्टेशन जाता है, बताता है की उसने बहू समेत चार लोगों को मार दिया है।

पुलिस उसे गिरफ्तार करती है और मौके वारदात पर पहुँचती है, खून से लथपथ सब जगह मौत का मंजर देखने को मिलता है एक बच्ची के भी गोली लगी होती है लेकिन वह बच जाती है। खैर पूर्व फौजी राव राय सिंह अपना गुनाह मान लेते है।

जेल में आत्म-ह-त्या कर लेता है फौजी


आज खबर आई है की राव राय सिंह ने जेल में आत्म-ह-त्या कर ली है, पुलिस के अनुसार वह अपने किये से काफी परेशान थे। इसी वजह से अपनी जान दे दी है। अगर देखा जाए तो एक फौजी का गुस्सा काफी खतरनाक होता है लेकिन राव सिंह ने गुस्से में जो किया उसका पछतावा भी था और उसने जेल को भी चुना था।

राव सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन अब उसकी पत्नी और अन्य कुछ लोग इस मामले को तुल दे रहे है उनके अनुसार एक अकेला व्यक्ति पांच लोगों पर हमला नहीं कर सकता है इनके साथ कुछ और लोग भी शामिल हो सकते है।

पुलिस कर रही है गहराई से जांच

पुलिस को एक बार लगा की केस का हल निकल गया है, लेकिन जैसे ही पूर्व फौजी ने आत्म-ह-त्या करी है तो पुलिस को लग रहा है किसी ने उकसाया है चूँकि पूर्व फौजी के पास अच्छी प्रॉपर्टी है और उसी के लालच में किसी ने उन्हें मरने पर मजबूर किया है।

आपको बात दूँ की 23 अगस्त की रात फौजी ससुर ने देखा की उनकी बहू किरायदार के साथ है और गलत हो रहा है वह देखकर सहन नही कर पाए और हथियार उठाये और किरायदार की फैमिली समेत दुनिया से उठा दिया उसके बाद वह पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर देता है।

पूर्व फौजी पहले से थे गुस्सेल

जानकारी के अनुसार राव राय सिंह पूर्व फौजी थे और उन्हें गुस्सा काफी ज्यादा आता था बहू के लक्षणों की वजह से समाज में उनकी इज्जत की धज्जियां उड़ चुकी थी इसी के चलते जब उन्होंने बहू को हद से बाहर जाते देखा तो उन्होंने अपनी बहू समेत किरायदार की पूरी फैमिली को अंत तक पहुंचा दिया है।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए। कमेंट्स में जरुर बताएं की फौजी अंकल ने सही किया या नही।

Latest Posts

Don't Miss