Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पति फ़ौज में था पत्नी प्रेमी के साथ मनाती थी रातें, सास ने रोका तो सांप से कटवाकर लेली जान लेकिन एक गलती ने पूरी पोल खोल दी

2 जून 2019 गाँव सांगवा, झुंझनू, राजस्थान में एक ऐसी घटना घटित हुई जो पहली नजर में सिर्फ एक हादसा लग रही थी। लेकिन अब इस घटना का जो पर्दाफाश हुआ है वो आप सभी को हैरान कर देगा। सुबोध नामक एक महिला की मौत हो जाती है मौत का कारण सांप का काटना बताया जाता है।

पुलिस भी इस केस को बंद कर देती है यह सोचकर की यह हादसा है लेकिन मौत के एक महीने बाद जो पोल खुलती इसमें घर की बहू समेत उसके प्रेमी भी फंसते नजर आते है। आइये जानते है पूरा मामला –

पति एयर फाॅर्स में जॉब करता है


पति फ़ौज में है और एयरफोर्स में जॉब करता है, महिला अपने सास-ससुर के पास अकेली रहती थी। दोनों की शादी 2018 में हुई थी। घर में काफी ख़ुशी का माहौल था लेकिन जब महिला का पति जॉब पर चला गया तो उसके बाद महिला ने अपना काम शुरू किया।

महिला का नाम अल्पना है और उसके प्रेमी का नाम मनीष है दोनों में आपसी बातें जो शादी से पहले भी चलती आ रही थी सब चलने लगा। दोनों स्कूल के समय से एक दुसरे को जानते थे लकिन अब यह प्यार परवान चढने लगा था। वह बहाने से एक दुसरे से मिलने भी लगे लेकिन अचानक अल्पना की सास सुबोध को पता चल जाता है।

सास ने लगाई रोक तो कटवा दिया सांप से

सास को जैसे ही बहु के कारनामे पता चला तो उसने बेटे को बताने की धमकी दी तो अल्पना का सर घूम गया प्रेमी को बोली एक सांप लेकर आओ इस बुढिया को कटवाओ। प्रेमी उसकी बात मानता है और सांप लेकर आता है प्रेमी के साथ उसका दोस्त कृष्णा भी साथ आता है।

सास को नींद की गोलियां देकर पहले ही सुला दिया जाता है और कमरे में सांप छोड़ दिया जाता है सांप भी काट लेता है। सास दुनिया को अलविदा कह चुकी होती है।

फोन पर एक बात और पकड़ी गई बहू

अल्पना ने गेम पूरी तरह से अच्छा खेला था लेकिन अचानक उसने प्रेमी से बात करते हुए कहा की अगर उस रात कोई तुम्हे और तुम्हारे दोस्त को देख लेता तो आज हम कहीं और होते और यह बात ससुर सुन लेता है।

ससुर ने पुलिस को जांच के लिए कहा और जांच करने पर पता चला की अल्पना उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। तीनो ने अपना जुर्म कबुल किया है किया है और मामला हाईकोर्ट में पहुँच चूका है। अब इंतजार है तीनो को क्या सजा मिलेगी इसका।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि अन्य लोगों की भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss