Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

ऋतिक की राखी सिस्टर है इतनी खुबसुरत, करती है ज्वैलरी डिजाईन

ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अनेक अच्छी फ़िल्में दी है इनका किरदार लोगों के जहन में अपनी एक ख़ास छाप छोड़ देता है। बहुत कम लोगों को पता होगा की ऋतिक की एक राखी सिस्टर है जी हाँ वह सगी बहन तो नहीं है लेकिन ऋतिक इन्हें बहन मानते है और इन्होने कभी ऋतिक को राखी बाँधी थी।

भाई-बहन दोनों अक्सर एक साथ नजर भी आते है लेकिन बहुत कम लोगों को दोनों का आपसी रिश्ता पता होगा। खैर आज हम आपको इनकी बहन की यह तस्वीरें दिखाते है खूबसूरती देखकर आप भी कहेंगे की वाकई में काफी खुबसुरत है।

ऋतिक को कभी बाँधी थी राखी


संजय खान की बेटी फराह अली खान ने कभी ऋतिक को राखी बाँधी थी उसी दिन के बाद दोनों भाई बहन की तरह रहते है। ऋतिक और फराह अली खान ज्वैलरी डिजाइनर है और बॉलीवुड में काफी चर्चा है इनकी काफी करोड़ों का बिज़नस करने वाली फराह को ऋतिक के साथ अक्सर देखा जाता है।

यह बॉलीवुड से दूर है लेकिन इनकी बनाई ज्वैलरी बॉलीवुड में काफी पहनी जाती है अनेक फिल्मों में ज्वैलरी का डिजाईन यह करती है।

फराह रहती है सोशल मीडिया पर एक्टिव

फराह को आप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देख सकते है खुबसुरत लिबाज में यह लगातार अनेक तस्वीरें शेयर करती है इनके फैन्स की संख्या भी काफी तेजी से बढती आ रही है। अगर हम बात करें तो इनकी अभी उम्र 48 वर्ष हो चुकी है।

इन्होने अपने दम पर बॉलीवुड ही नहीं विश्वभर में अपनी पहचान बनाई है इनका फाइन ज्वैलरी डिजाइन का काम आज लाखों लोगों से जुड़ा हुआ है। अगर इनके बिज़नस की बात करें तो आज बॉलीवुड से लेकर अनेक हस्तियाँ इनकी डिजाइन की गई ज्वैलरी पहनते है।

दो बच्चो की माँ है फराह अली खान

फराह ने डीजे अकिल के साथ शादी कर ली थी अभी यह दो बच्चों की माँ है एक लड़की है और एक लड़का। लड़के का नाम अजान है और लड़की का नाम फिजा है। इनका दांपत्य जीवन काफी अच्छा चल रहा है अपने जीवन में काफी खुश है और लोगों को इनकी ख़ुशी देखने को भी मिलती है।

आज इनकी यह खुबसुरत तस्वीरें जब हमारे सामने आई तो हमने आपको यह जानकारी देनी चाहि। आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं। आप ऐसी जानकारी के लिए हमें फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss