Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

माही से मिलने हरियाणा से रांची पहुंचा उनका फैन, धोनी से मिलके जताई अपने मन की बात

हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान

महेंद्र सिंह धोनी हजारों दिलों की धड़कन है और इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अपने फैंस का दिल भी तोड़ा है.उनके फैंस आज भी अपने प्यारे माही को बहुत ज्यादा याद करते हैं और उनके लिए हमेशा शुभकामनाएं देते रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे बल्लेबाज हैं एसे शानदार भारतीय क्रिकेटर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है और वह हर किसी के दिलों पर राज करते हैं.

आपको बता दें खबरों के अनुसार

महेंद्र सिंह धोनी का एक फैन जो कि हरियाणा के गांव से पैदल चलकर ही महेंद्र सिंह धोनी से मिलने रांची पहुंच गया. हरियाणा के रहने वाले अजय गिल नाम के व्यक्ति महेंद्र सिंह धोनी के बहुत ही बड़े फैन हैं. अजय गिल ने सोचा कि महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के लिए कोई अनोखा तरीका अपनाया जाए इसी कारण वे हरियाणा के अपने गांव से पैदल चलकर ही महेंद्र सिंह धोनी से मिलने रांची पहुंच गए.

जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी को

अपने इस फैन की खबर पता चली तो उन्होंने भी अजय गिल के प्रेम के भाव को देखते हुए उनसे मिले उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर अजय गगिल का स्वागत किया और उनके ठहरने की व्यवस्था भी की रांची में महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा अजय गिल का ये सुवागत देखकर अजय गिल बहुत ज्यादा खुश हुए. बाद में महेंद्र सिंह धोनी ने अजय गिल को उनके घर पहुंचाने के लिए प्लेन की टिकट का व्यवस्था करवाई.


आपको बता दें 3 महीने पहले भी अजय गिल पैदल पैदल चलकर ही महेंद्र सिंह धोनी से मिलने राची उनके बंगले पर पहुंच गए थे. लेकिन उस समय महेंद्र सिंह धोनी रांची में नहीं थे.बल्कि चेन्नई में थे.इस कारण महेंद्र सिंह धोनी से मिल नहीं पाए थे. लेकिन अजय ने ठान लिया था कि वे किसी भी तरह महेंद्र सिंह धोनी से मिले बिना वापस नहीं जाएंगे.

Latest Posts

Don't Miss