Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

एंटरटेनमेंट जगत में शौक की लहर 36 वर्षीय मॉडल मोना रॉय ने ली अंतिम सांस, बदमाशो ने मारी थी गोली

मॉडल मोना रॉय अब इस दुनिया में नहीं रही है, पांच दिन पहले मंगलवार को बदमाशो ने उन्हें घर के आगे गोली मारी थी। उसके बाद से वह अस्पताल में थी और कल शाम को उन्होंने अंतिम सांस ली। दो गोली लगने के बावजूद उन्होंने पांच दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ी लेकिन आज उनका अंतिम संस्कार है।

मोना एंटरटेनमेंट की दुनिया में जाना-पहचाना नाम है अनेक इवेंट्स और विज्ञापन में मोना नजर आ चुकी है यहाँ तक की बड़ी हस्तियों के साथ काम भी कर चुकी है। पटना की रहने वाली मोना मंगलवार की रात माता की चौकी से वापस घर आ रही थी की अचानक कुछ बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया।

पुलिस नहीं पता लगा अभी तक


पुलिस को इस बात की जानकारी अभी तक नहीं है की वह बदमाश कौन थे ना तो मोना को किसी तरह की धमकी मिली हुई थी और ना ही कुछ और अचानक हुई इस घटना की वजह से पटना शहर पूरी तरह से हिला हुआ है।

हालाँकि यहाँ पर इस तरह से सेलिब्रेटी के साथ ऐसी हरकत पहला मामला नहीं है इससे पहले भी अनेक मॉडल पर इस तरह का हमला हो चूका है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बेटी के सामने माँ को मारते रहे गोली

मोना रॉय अपनी बेटी के साथ माता की चौकी से लौटकर आ रही थी की अचानक उसपर हमला हो गया उसकी बेटी ने किसी तरह अपनी जान बचाई और आस-पास के पड़ोसियों को बुलाया। मोना पर हमला उसके घर से 200 मीटर दुरी पर किया गया।

मोना के पति के अनुसार उनकी किसी तरह की किसी से दुश्मनी नहीं थी एक अच्छी जिंदगी जी रहे थे लेकिन अचानक हुई इस घटना ने उन्हें तोड़ दिया है।

अनेक विज्ञापनों में काम किया था मोना ने

मोना के पास अभी तक ज्यादा बड़े विज्ञापन नहीं थे लेकिन वह अपने अच्छे भविष्य की और बढ़ रही थी, अचानक हुई इस घटना ने मोना के सपनों को तोड़ दिया लेकिन वह अंतिम समय तक अपने आप को संभालने की कोशिश करती रही लेकिन मोना की आखिर में मौत हो गई।

मोना के पास आज कुछ विज्ञापन थे और उनका घर अच्छे से चल रहा था आज पटना की अमीरों की लिस्ट में शामिल हो चुकी थी लेकिन अब मोना रॉय की जिंदगी खत्म हो चुकी है शायद यह नाम आज के बाद कभी किसी न्यूज़ चैनल की हेडलाइन नहीं बनेगा।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए आप हमें फॉलो कीजिये ताकि हम आपको ऐसी ही जानकारी हर रोज देते रहें। जानकारी को आगे शेयर भी करें।

Latest Posts

Don't Miss