Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

5 महीने की गर्भवती DSP गाउन में सड़कों पर घुमती नजर आई, लोगों से कर रही अपील

पुलिस की नौकरी कैसी होती है आप सोच सकते है उन्हें अपने जीवन में छुट्टी नहीं मिलती है हाँ वो बात अलग है कि वह किसी तरह का बहाना बनाकर छुट्टी ले सकते है या फिर बहुत बड़े कारणों पर उन्हें छुट्टी मिल जाती है।

लेकिन पुलिस के लोगों को छुट्टी बहुत कम मिलती है वैसे कुछ महीने पहले एक महिला DSP का वीडियो काफी वायरल हुआ था तपती गर्मी में वह सडकों पर नजर आई और जब उन्हें लोगों ने देखा तो सब उन्हें देखते ही रह गये।

गाउन में लोगों से अपील करती नजर आई DSP


आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की यह वीडियो लॉकडाउन में काफी वायरल हुआ था उस वक्त दंतेवाड़ा की DSP शिल्पा साहू अपनी ड्यूटी में लगी हुई थी और वह गाउन में दिख सडकों पर लोगों को अपने घर रहने की हिदायत दे रही थी।

DSP साहू उस समय पांच महीने की गर्भवती थी और उसी के चलते वह अपनी ड्यूटी निभा रही थी जिस तरह लॉकडाउन और महामारी में मेडिकल क्षेत्र के लोगों ने जैसे लोगों की मदद करी वैसे ही एक और विभाग था जिसने लोगों की मदद करी और वह था पुलिस विभाग इन्होने हर स्थिति में काम किया।

वीडियो वायरल हुई तो सभी ने किया सलाम

जब DSP साहू का यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया और लोगों ने इसे काफी पसंद किया। जब लोगों ने इस वीडियो को देखा तो उन्हें सेल्यूट करने लगे और इन्ही के विभाग के अन्य DSP ने भी इन्हें अप्रिशियेट किया।

आज यह एक बच्चे की माँ बन चुकी है और लॉकडाउन में वायरल होने के बाद इनके साथ लोगों ने सेल्फी लेना शुरू कर दिया है। शिल्पा साहू कहती है की एक वीडियो उनकी जिंदगी इतनी बदल देगी कभी सोचा नहीं था।

लोग अब पुलिस से डरते नहीं है

दंतेवाड़ा DSP शिल्पा ने कहा की वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का एक अलग ही लगाव हमारे प्रति हो गया है एक समय था जब पुलिस को देखकर लोग डरते थे लेकिन आज लोग डरते नहीं है लोग हमशे मिलकर खुश होते है।

यही ख़ुशी हमें और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है और आज मैं एक बच्चे की माँ बन चुकी हूँ लेकीन जब मेरा वीडियो वायरल हुआ उस वक्त मैं पांच महीने की गर्भवती थी और इसी वजह से मैं गाउन में घूम रही थी लेकिन लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया इसलिए धन्यवाद।

आस-पास की ऐसी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss