Monday, November 28, 2022

Latest Posts

दिल्ली में पकड़ी गई 3 करोड़ रूपए की हिरोइन, कहीं आर्यन से कोई कनेक्शन तो नहीं

दिल्ली में ड्रग्स का की तस्करी काफी तेजी से बढ़ रही है अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते है की दिल्ली की एक गैंग के पास 3 करोड़ रूपए की ड्रग्स पकड़ी गई है। बीते दिनों ड्रग्स के मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था मीडिया ने इस खबर को खूब हवा दी और अब आर्यन जेल से बाहर है।

वहीँ अभी दिल्ली में नारकोटिक्स सेल ने एक बड़ी गैंग के दो सरगनाओ को पकड़ा है इनके पास करोड़ों की हिरोइन प्राप्त हुई है आइये जानते है पूरा मामला –

दिल्ली में पकड़ा गया सरगना


दिल्ली पुलिस और NCB ने मिलकर ओपरेशन स्पाइडर शुरू किया था इसके तहत दिल्ली में हिरोइन की तस्करी को रोकना था और इसी ऑपरेशन में अब एक बड़ा नाम भी गिरफ्तार हुआ है। NCB ने अरशद अली को पकड़ा है। अरशद ने काफी समय से अपना पता बदल रखा था लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अरशद एक नामी गैंग का गुर्गा है इसका सबसे बड़ा सरगना आसिफ कसाई है, आसिफ ने अरशद और दो अन्य लोगों को यूपी नंबर की गाड़ी देकर ड्रग्स सप्लाई करने के लिए भेजा था लेकिन पुलिस ने उनपर नजर बनाये रखी थी और अभी वह गिरफ्तार हो गये है।

बड़े लोगों के साथ हो सकते है कनेक्शन

NCB और दिल्ली पुलिस के अनुसार एक किलो बहुत ही उम्दा किस्म की ड्रग्स सप्लाई करने वाली इस गैंग के बड़े कनेक्शन हो सकते है करीब 3 करोड़ रूपए की ड्रग्स ऐसे इस तरह गाड़ी में लेजा रहे है तो हो सकता है किसी बड़े इंसान के संपर्क में हो।

चूँकि आर्यन खान जैसे सेलिब्रेटी के लड़के ने भी इस तरह का काम किया है तो आप अंदाजा लगा सकते हो की इस गैंग में कौन-कौन शामिल हो सकते है लेकिन एक बात काफी हैरान कर देने वाली है की जबसे आर्यन गिरफ्तार हुआ था तबसे यह पूरी गैंग भी उसका सपोर्ट कर रही थी।

अब पकड़ में आये है यह लोग

पुलिस के अनुसार दिल्ली पुलिस इस गैंग पर नजरे रखे हुए थी जैसे ही गाड़ी के माध्यम से ड्रग्स की सप्लाई की बात आई तो पुलिस ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया उसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और NCB को भी इसमें शामिल किया।

दोनों सिस्टम एक होकर इस गैंग को पकड़ा है अभी तो इनसे पूछताछ जारी है लेकिन हो सकता है आने वाले समय में कुछ बड़े नाम भी यह उजागर करें। लेकिन एक बात सत्य है की भारत में कानून काफी लचीला है और इन लोगों को बहुत जल्दी छोड़ दिया जाता है।

आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ इसे शेयर भी करें।

Latest Posts

Don't Miss