Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बेस्ट फ्रेंड बनकर शाहबाज ने दोस्त की पत्नी को ही भेजे अश्लील मैसेज, एक गलती से हुआ पूरा खुलासा

दोस्त जब हम किसी को दोस्त कहते है तो उसपर विश्वास करते है ऐसा ही किया था इमरान ने, उसने अपने दोस्त को भाई की तरह ट्रीट किया लेकिन उसकी नियत खराब थी इमरान की पत्नी पर वह गलत नजरे रखे हुए था इसका खुलासा आज पुलिस ने किया है और अब शाहबाज ने पूरा मामला भी बताया है।

आइये जानते है कैसे एक दोस्त ने अपने दोस्त की जिंदगी उजाड़ने के बारें में सोचा और कैसे उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया इस पूरी घटना को सुनने के बाद आप भी दोस्त सोच समझकर बनाएं ताकि आपको कभी कोई परेशानी ना हो –

दोस्त बनकर आया और पत्नी पर नजरे गाड़ ली


इमरान ने बताया की उसकी पत्नी को काफी दिनों से विदेशी नंबरों से गलत मैसेज आ रहे थे उसकी पत्नी ही नहीं उसकी बहन को भी इस तरह के मैसेज आये जब उसे कुछ समझ नहीं आया तो उसने पुलिस को उन नंबर्स की जानकारी दी।

पुलिस ने जब उन नंबर्स को ट्रैक किया तो उसकी लोकेशन मुस्तफाबाद की आई और कड़ी जांच करने पर पता चला की इमरान का दोस्त शाहबाज वहीँ रहता है। पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाई तो शाहबाज ही इस कड़ी का विलेन निकला।

दोस्त की पत्नी से हो गया था प्रेम

शाहबाज को जब पकड़ा गया तो उसने बताया की दोस्त की पत्नी से भी दोस्ती हो गई थी लेकिन वह कुछ करने नहीं दे रही थी। कुछ दिन सब कुछ चला लेकिन बाद में दोस्त की पत्नी मुझे इग्नोर करने लगी और यह मुझे पसंद नहीं आया।

इन्टरनेट पर मौजूद अनेक एप्लीकेशन की मदद से विदेशी नंबर बनाये और फिर वह गलत मैसेज करने लगा यहाँ तक की उसने कुछ पैसों कि डिमांड भी करी लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

शाहबाज अपनी गलती मान रहा है

शाहबाज ने कहा की मैं गुस्से में था और मेरे से गलती हो गई मुझे एक बार माफ़ कर दिया जाए लेकिन इमरान ने कहा की वह मेरा घर खराब कर रहा था आगे जाकर किसी और का घर खराब करेगा इसलिए इसे सजा मिलनी चाहिए।

वहीँ दोस्त की पत्नी से बात करने पर उसने इन सब आरोपों से इंकार किया है उसने कहा की शाहबाज के साथ उसकी ऐसी कोई दोस्ती नहीं थी वह देवर की तरह बातें करता था तो हम बस देवर ही मानते थे लेकिन उसकी नियत ऐसी है कभी सोचा नहीं था। ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आप खबरों से बने रहें।

Latest Posts

Don't Miss